वरमाला पहनने के बाद दूल्हे ने गोविंदा के गाने पर जमकर किया डांस, लोग बोले- महफिल जमा दी भाई...Video Viral

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा गले में वरमाला पहन बारातियों के बीच गोविंदा के मशहूर गाने पर जमकर ठुमके लगा रहा है.

वरमाला पहनने के बाद दूल्हे ने गोविंदा के गाने पर जमकर किया डांस, लोग बोले- महफिल जमा दी भाई...Video Viral

दूल्हे ने गोविंदा के गाने पर किया मुजरा

नई दिल्ली :

गोविंदा को लेकर दीवानगी के क्या कहने. आज भी शादी ब्याहों में उनके गाने खूब बजते हैं और उनपर जमकर डांस भी होता है. शादी खुशी का मौका होता है और इस मौके पर दुल्हन और दूल्हे की खुशी एक अलग ही लेवल पर होती है. सोशल मीडिया पर आपने अब तक ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे, जहां दुल्हन डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री लेती है. पर आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं, उसमें एक दूल्हा बड़े ही मजेदार अंदाज में डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में दूल्हे के डांस को देखने के बाद लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हुआ जा रहा है और हमें यकीन है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हंसी से लोटपोट हो जाएंगे. 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा गले में वरमाला पहन बारातियों के बीच गोविंदा के मशहूर गाने 'आंटी नंबर 1' पर जमकर ठुमके लगा रहा है. फिल्म 'आंटी नंबर 1' के इस गाने पर दूल्हा जिस तरह से डांस कर रहा है, उसे देखने के बाद कुछ लोगों को तो बॉलीवुड के नंबर वन डांसर गोविंदा की याद आ गई है. वीडियो पर लोग कमेंट कर अपनी-अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस से कहा जा सकता है कि लोगों को दूल्हे का यह डांस कितना पसंद आ रहा है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'महफिल जमा दी भाई'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'दूल्हे को आज ही अपना डांसिंग स्किल दिखाना है'. वहीं एक और लिखते हैं, 'जब लड़के की शादी सही उम्र में न हो तो ऐसा ही होता है'. इस तरह के ढेरों मजेदार रिएक्शंस इस वीडियो पर आए हैं. 

ये भी देखें: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com