न्यूयॉर्क की सड़कों पर अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के दिल शायराना पर भारतीय डॉक्टर ने किया डांस, वीडियो देख कर फैंस बोले – क्रश

एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा का गाना दिल शायराना पर न्यूयॉर्क की सड़कों पर डांस करती दिख रही है. यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस लड़की के डांस को काफी पसंद कर रहे हैं.

न्यूयॉर्क की सड़कों पर अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के दिल शायराना पर भारतीय डॉक्टर ने किया डांस, वीडियो देख कर फैंस बोले – क्रश

न्यूयॉर्क की सड़कों पर इस लड़की ने किया डांस

नई दिल्ली :

डांस का शौक सभी को होता है और हो भी क्यों नहीं इससे बॉडी और माइंड को काफी रिलैक्सेशन मिलता है. खासकर बॉलीवुड गानों ( Bollywood Dance )  और डांस की दीवानगी दुनिया भर के लोगों में देखी जा सकती है. दूसरे देशों में रह रहे भारतीय भी बॉलीवुड गानों को सुनना और इन पर डांस करना खूब पसंद करते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का गाना दिल शायराना पर न्यूयॉर्क की सड़कों पर डांस करती दिख रही है. 

यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस लड़की के डांस को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की ने प्लाजो पैंट पहना है और ब्लैक क्रॉप टॉप पहना है. वह पूरी मस्ती में डांस करती दिख रही है. 

बता दें कि यह लड़की पेशे से डॉक्टर है और इसका नाम डॉ. अनेरी पटेल (Dr. Aneri Patel) है. इसकी प्रोफाइल से पता चलता है कि यह भारतीय मूल की डॉक्टर है जो न्यूयॉर्क में रहती है. इसके प्रोफाइल से पता चलता है कि इसे डांस का काफी शौक है और खासकर बॉलीवुड गानों पर. एक दूसरे वीडियो में इस लड़की ने शाहरुख खान और जूही चावला पर फिल्माया गया यस बॉस का गाना अगर तुम कहो तो पर डांस किया है. इस डांस वीडियो का बैकग्राउंड बेहद खूबसूरत है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनेरी के डांस वीडियो पर फैंस ने  काफी प्यार लुटाया है. एक फैन ने लिखा है, क्रश. एक दूसरे फैन ने लिखा है, ब्रिलिएंट. वहीं कई अन्य यूजर्स ने डांस वीडियोज पर दिल की इमोजी शेयर किए हैं.