इस लड़की ने सड़क पर नंगे पांव पुष्पा के सामी सामी गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए फैन्स

Girl Dance Video: पुष्पा का क्रेज अब भी सातवें आसमान पर है तभी तो न्यूयॉर्क की मशहूर डांसर विनीता हजारी का पुष्पा के सुपरहिट सॉन्ग सामी सामी पर एक डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है.

इस लड़की ने सड़क पर नंगे पांव पुष्पा के सामी सामी गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए फैन्स

Girl Dance Video: पुष्पा के गाने पर इस लड़की का डांस वीडियो मचा रहा धूम

नई दिल्ली :

'पुष्पा' के फ्लॉवर नहीं फायर है और मैं झुकेगा नहीं जैसे डायलॉग ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. फिल्म के ऊ अंटावा, सामी सामी और श्रीवल्ली गाने भी ट्रेंडिंग में रहे. फिर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ने अपने हर वर्जन में जोरदार कमाई की. पुष्पा जब ओटीटी पर रिलीज हुई तो उस समय भी इसने धूम मचा दी. अब इसके पुष्पा पार्ट 2 का बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इसी लोकप्रियता की वजह से ही इसको लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड थम नहीं रहा है. न्यूयॉर्क की मशहूर डांसर विनीता हजारी का पुष्पा के सुपरहिट सॉन्ग सामी सामी पर एक डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है. 

इस वीडियो में विनीता हजारी को अमेरिका की सड़कों पर नंगे पांव पुष्पा के सामी सामी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. फिल्म में इस गाने को रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन पर फिल्माया गया था. लेकिन विनीता ने इस गाने में डांस का धमाल करके रख दिया है. वह कमाल का डांस कर रही हैं और उनके स्टेप्स भी एकदम अलग हैं. उनकी ड्रेस सेंस की भी फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. विनीता के डांस को लेकर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. दिलचस्प यह है कि इस वीडियो में उनकी ड्रेस सेंस से लेकर कोरियोग्राफी तक, फैन्स हर चीज पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि पुष्पा 2 का काम भी जोर शोर से चल रहा है. फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार इसे और भी शानदार बनाने की तैयारी में हैं. इस तरह पुष्पा के फैन्स को जोरदार सरप्राइज मिलने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर दिए पोज