Giorgia Andriani ने शहनाज गिल के भाई के साथ बाथटब में बैठ जमकर किया डांस, देखें Video

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेसा के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जमकर मस्ती कर रहे हैं...

Giorgia Andriani ने शहनाज गिल के भाई के साथ बाथटब में बैठ जमकर किया डांस, देखें Video

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) लंबे समय की छुट्टी के बाद अब पूरी तरह से अपने काम पर फोकस कर रही है. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी जहां पर मीडिया के पूछने पर अभिनेत्री ने बताया की वो चंडीगढ़ जा रही हैं, और कुछ बहुत ही जल्द कुछ गुड न्यूज देने वाली हैं. आपको बता दें कि चंडीगढ़ में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Instagram) बिग बॉस फेम शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल के साथ कुछ तस्वीर और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है जहां पर दोनों पुलिस की यूनिफार्म में देखे जा सकते हैं. अब इसी से अंदाज़ लगया जा सकता है कि वो जरूर किसी म्यूजिक एल्बम की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन अभी तक इस बात की पुख्ता तौर जानकारी दोनों के तरफ से नही दी गई है.

Salman Khan ने फ्रंटलाइन वर्करों को भेजे खाने के पैकेट, देखें वायरल Video

लॉरेन गॉटलिब ने कैटरीना कैफ के गाने पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) चंडीगढ़ में शहबाज गिल के साथ शूटिंग करते समय खूब मस्ती भी करते नजर आ रही हैं और दोनों खूब रील्स बना कर सोशल मीडिया साइट पर अपलोड कर रहे हैं एक वीडियो में अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी पंजाबी में अपना नाम और अपने बारे में बताते नजर आ रही हैं तो वही शहबाज गिल अंग्रेज़ी में मस्ती भरे अंदाज़ में अपने बारें में बताते नजर आ रहे सिर्फ ये ही नही बल्कि दोनों कैमरा के सामने फनी पोज़ देकर पिक्चर भी क्लिक करते नजर आए. साथ ही संडे के दिन दोनों मस्ती भरे अंदाज़ में फेमस गाना टेम्प्रेचर पर एक रील अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे शहबाज़ गिल और जॉर्जिया फनी अंदाज़ में डांस करते हुए दिखे.

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की रस्में शुरू, मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरी बार अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) मिका सिंह के साथ 'रूप तेरा मस्ताना;; सिंगल वीडियो में नजर आई थीं. जॉर्जिया ने साउथ में 'कैरोलिन कामाक्षी' से अपना डेब्यू किया था जिसके बाद वो बॉलीवुड में श्रेयस तलपड़े के साथ 'वेलकम टू बजरंगपुर से डेब्यू' के करने वाली हैं.