जॉर्जिया एंड्रियानी ने की शहनाज गिल की जमकर तारीफ बोलीं- सितारे चमकने के लिए पैदा होते हैं...

जॉर्जिया एंड्रियानी और शहनाज गिल एक-दूसरे के साथ एक शानदार बंधन साझा करते हैं, अभिनेत्री ने शहनाज गिल के भाई के साथ अपने पहले एल्बम 'लिटिल स्टार' के लिए काम किया था.

जॉर्जिया एंड्रियानी ने की शहनाज गिल की जमकर तारीफ बोलीं- सितारे चमकने के लिए पैदा होते हैं...

जॉर्जिया एंड्रियानी ने की शहनाज गिल की जमकर तारीफ

नई दिल्ली:

किसी को उनके आगामी प्रयासों के लिए बधाई देना हमेशा उनकी प्रेरणा को बढ़ावा देता है. जॉर्जिया एंड्रियानी, जिन्होंने अपने व्यक्तित्व के लिए दर्शकों के मन में छाप छोड़ी है, अपने दोस्तों की रिलीज होने वाली नवीनतम फिल्म के लिए अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी ने प्रतिभाशाली अभिनेत्री शहनाज गिल को उनकी आगामी फिल्म 'हौसला रख' के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं. जॉर्जिया एंड्रियानी और शहनाज गिल एक-दूसरे के साथ एक शानदार बंधन साझा करते हैं, अभिनेत्री ने शहनाज गिल के भाई के साथ अपने पहले एल्बम 'लिटिल स्टार' के लिए काम किया था. जॉर्जिया ने शहबाज के साथ उनके डेब्यू सिंगल के लिए काम किया, जिसे शहनाज गिल ने प्रोड्यूस किया था. 

शहनाज गिल पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, अभिनेत्री जो जल्द ही दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ 'हौसला रख' मूवी से डेब्यू कर रही है. इस दौरान जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी दोस्त शहनाज़ को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हौसला रख का पोस्टर साझा किया और उस पर लिखा 'अब, इंतजार नहीं कर सकती, सितारे चमकने के लिए पैदा होते हैं" यक़ीनन पंजाबी खूबसूरती एक ऐसा सितारा है जो दिन-ब-दिन चमकती रहती है.

bcqdkcfg

Giorgia Andriani

जॉर्जिया एंड्रियानी उनके कठिन समय के दौरान पंजाबी अभिनेत्री का समर्थन करने के लिए भी थीं. हालांकि इतने कठिन समय के बाद अभिनेत्री शहनाज गिल अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ बाहर आई और खुशी-खुशी अपनी फिल्म का प्रचार कर रही है. जॉर्जिया एंड्रियानी वास्तव में हमारे लिए सबसे अच्छी प्रेरणाओं में से एक है, यह प्रतिभाशाली सुंदरता किसी की कड़ी मेहनत और प्रतिभा की प्रशंसा करना कभी नहीं भूलती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



काम की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में "केरोलिन  कामाक्षी" वेबसेरिएस के साथ अपनी शुरुआत की. अभिनेत्री को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत "रूप तेरा मस्ताना" में देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं वह अब जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' में नजर आएंगी. जॉर्जिया  के पास और भी रोमांचक आगामी परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी.