गौहर खान ने खाने के बगल में खड़ा होकर बनाया ऐसा वीडियो, देख कर आपकी भी हंसी छुट जाएगी

एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर रमजान के दौरान उपवास को लेकर एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर की है. यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि पवित्र महीने के दौरान उपवास करने वालों को कैसा लगता है.

गौहर खान ने खाने के बगल में खड़ा होकर बनाया ऐसा वीडियो, देख कर आपकी भी हंसी छुट जाएगी

गौहर खान का लेटेस्ट वीडियो

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर रमजान के दौरान उपवास को लेकर एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर की है. यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि पवित्र महीने के दौरान उपवास करने वालों को कैसा लगता है. रमजान इस्लामी कैलेंडर का महीना है, जब मुसलमान सूर्योदय से सूर्यास्त तक उपवास करते हैं. इसका समापन ईद-उल-फितर के साथ होता है. गौहर ने इंस्टाग्राम पर एक टेबल पर रखे कई खाने की चीजों के बगल में खड़े होकर वीडियो बनाया है.

वीडियो में सलवार-सूट और सिर पर दुपट्टा पहने गौहर को भोजन के सामने हांफते हुए दिखाया गया है, जैसा कि पाठ में लिखा है, "लोग क्या सोचते हैं कि हम रोजा में भोजन को देखकर कैसा महसूस करते हैं". फिर गौहर ने ताल पर नृत्य करना शुरू कर दिया और पाठ बदल गया "हम वास्तव में कभी कुछ महसूस नहीं करते हैं और खाना बना सकते हैं, परोस सकते हैं.   

गौहर ने वीडियो को कैप्शन दिया, हर कोई जो मेरी #रमजान कॉन्टेंट को पसंद करता है, बिग हग! रोजा रमजान के दौरान उपवास कर के किया जाता है औऱ उपवास करने वाले लोगों को रोजेदार कहा जाता है. कॉमेडियन मुश्ताक शेख ने इसे 'इतना सच' कहा और अन्य लोगों ने भी ऐसे ही कमेंट्स किए. एक फैन ने कमेंट किया, "हां हमें रोजा में इतना सब्र मिलता है. बिल्कुल सही समझाया." एक अन्य फैन ने लिखा, "मुझे आपके रमजान वीडियो पसंद हैं."

हालांकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे भोजन का अधिक सम्मान करने के लिए कहा. कृपया रोजा के दौरान डांस न करें. इसे सम्मान दें. हालांकि एक्ट्रेस खुद को व्यक्त कर रही थीं औऱ यह अपमानजनक नहीं था. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो गौहर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2009 में फिल्म रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर से की और बिग बॉस के सातवें सीज़न के विजेता बनीं. उन्हें आखिरी बार अमेज़न प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ बेस्टसेलर में देखा गया था. 

ये भी देखें : तेजस्वी प्रकाश की शानदार नई सवारी: ऑडी Q7

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com