भाई संग दिख रही बच्ची रह चुकी है शाहरुख, सलमान, आमिर की हीरोइन, आउटसाइडर से नेट वर्थ बनाई 306 करोड़...पहचाना क्या?

इस फोटो में देख सकते हैं कि एक नन्ही बच्ची अपने भाई के साथ बेड पर लेटी हुई है. तस्वीर में बच्ची जिस तरह से खिलखिलाकर हंस रही है, उसने लोगों का दिल चुरा लिया है. क्या आप बता सकते हैं कि ये बच्ची आखिर कौन है?

भाई संग दिख रही बच्ची रह चुकी है शाहरुख, सलमान, आमिर की हीरोइन, आउटसाइडर से नेट वर्थ बनाई 306 करोड़...पहचाना क्या?

ये बच्ची है बॉलीवुड की सुपरस्टार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. खासकर उनके बचपन की तस्वीरों को देखना लोग खूब पसंद करते हैं. आजकल तो मानों सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड सा चल पड़ा है कि फैन पेज अपने चहेते सितारों की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें पहचानने का चैलेंज देते हैं. इसी क्रम में एक बच्ची की फोटो फिर से सामने आई है, जिसे पहचानने की जद्दोजहद में लोग लग गए हैं. ये बच्ची आज के टाइम में बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में देख सकते हैं कि एक नन्ही बच्ची अपने भाई के साथ बेड पर लेटी हुई है. इस बच्ची ने पीले रंग का एक फ्रॉक पहन रखा है. तस्वीर में बच्ची जिस तरह से खिलखिलाकर हंस रही है, उसने लोगों का दिल चुरा लिया है. क्या आप बता सकते हैं कि ये बच्ची आखिर कौन है? अगर आपने अब भी नहीं पहचाना तो बता दें ये कोई और नहीं बल्कि आज के टाइम में बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री और क्रिकेट स्टार विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा हैं.

बॉलीवुड गैलेक्सी नाम के पेज से इस फोटो को शेयर किया गया है, जिस पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बात करें अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की तो उन्हें झूलन देवी की बायोपिक फिल्म में देखा जाएगा. गौरतलब है कि बेटी वामिका को जन्म देने के बाद अनुष्का फिल्मों से कुछ समय के लिए दूर हो गई थीं. हालांकि जल्द ही एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर कमबैक करते हुए देखा जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com