प्लेन में अचानक सचिन तेंदुलकर से हुई धर्मेंद्र की मुलाकात, Photo शेयर कर बोले- मेरा प्यारा बेटा

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आ रहे हैं.

प्लेन में अचानक सचिन तेंदुलकर से हुई धर्मेंद्र की मुलाकात, Photo शेयर कर बोले- मेरा प्यारा बेटा

प्लेन में हुई सचिन तेंदुलकर और धर्मेंद्र की मुलाकात

नई दिल्ली :

धर्मेंद्र बॉलीवुड के उन चंद अभिनेताओं में से हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें व वीडियो शेयर कर बीते दिनों को याद करते हुए देखे जाते हैं. धर्मेंद्र का हर एक पोस्ट उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है. इसी क्रम में एक्टर ने अब एक नया पोस्ट किया है, जो इस समय चर्चा में आ गया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी एक फोटो साझा की है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने एक पोस्ट भी लिखा है. वे लिखते हैं, “देश के गौरवशाली सचिन से आज अचानक हवाई जहाज में मुलाक़ात हो गई. सचिन जब जब मिला मुझे हमेशा मेरा प्यारा बेटा बन के मिला. जीते रहो. लव यू सचिन”. इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर और धर्मेंद्र एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र के इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. लोग इस फोटो पर जमकर प्यार और लाइक्स की बौछार कर रहे हैं.

बात करें धर्मेंद्र की तो उन्होंने दो शादियां की हैं. उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी, जिनसे उन्हें सनी और बॉबी देओल नाम के दो बेटे हैं. जबकि दूसरी शादी उन्होंने हेमा मालिनी से की थी, जिनसे उनकी एषा और अहाना नाम की बेटियां हैं. हाल ही में धर्मेंद्र का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे सायरा बानो के साथ नजर आए थे. दिलीप कुमार के 99वें जन्मदिन पर दोनों को इमोशनल होते हुए देखा गया था.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के शादी समारोह की नई तस्वीरें आईं सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com