VIDEO: कपल ने रीक्रिएट किया DDLJ का आइकॉनिक सीन, सरसों के खेत में गाया गाना, लोग बोले- राज और सिमरन की याद दिला दी

ये आइकॉनिक सीन हमारे और आपके लिए ही नहीं सेलिब्रिटीज के लिए भी खास है. तभी को टीवी के पॉपुलर शो उड़ारियां के सितारों ने डीडीएलजे का आइकॉनिक सीन रिक्रिएट किया.

VIDEO: कपल ने रीक्रिएट किया DDLJ का आइकॉनिक सीन, सरसों के खेत में गाया गाना, लोग बोले- राज और सिमरन की याद दिला दी

याद आए राज और सिमरन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की कुछ फिल्में और उनके सदाबहार सीन्स ऐसे हैं जो दर्शकों के दिलों में छप चुके हैं. फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) के सदाबहार सीन्स आज भी दर्शकों के दिलों में ताजा हैं. जब सिमरन यानी काजोल दौड़ती हुई, ट्रेन में खड़े राज यानी शाहरुख खान का हाथ थामती है, या फिर सरसो के खेत में जब गांव में पहली बार सिमरन, राज को देखती है और गले लग जाती है. ये आइकॉनिक सीन हमारे और आपके लिए ही नहीं सेलिब्रिटीज के लिए भी खास है. तभी को टीवी के पॉपुलर शो उड़ारियां के सितारों ने डीडीएलजे का आइकॉनिक सीन रिक्रिएट किया.

वीडियो में उड़ारियां सीरियल के सितारे हितेश भारद्वाज और ईशा मालवीय डीडीएलजे का ये आइकोनिक सीन रिक्रिएट करते दिख रहे हैं. हितेश एकदम शाहरुख खान की स्टाइल में वायलिन बजाते हुए सरसों के खेत में वहीं ब्लैक हैट लगाए खड़े हैं. सिमरन बनी ईशा दौड़ कर आती हैं और हितेश को एकदम काजोल की स्टाइल मे गले लगा लेती हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को उड़ारियां स्टार्स की ये केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. ईशा ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

फेवरेट हैं ये स्टार्स

दरअसल, उड़ारियां शो में हितेश, एकम और ईशा, हरलीन के किरदार में नजर आ रही हैं. हरलीन जो हमेशा अपने सपने में एकम को देखती हैं. ऐसा माना जा रहा है कि ये एक बीटीएस सीन है. शो में हरलीन अपने हीरो एकम को शाहरुख और खुद को काजोल की जगह इमेजिन कर रही हैं. वहीं इस शो के कुछ फैंस तो इस जोड़ी को बेस्ट बता रहे हैं तो कुछ इसे बेमेल कहते दिखाई दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com