Commando 3 Box Office Collection Day 4: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने चौथे दिन किया धमाल, कमाए इतने करोड़

Commando 3 Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' ने चौथे दिन किया इतना कलेक्शन.

Commando 3 Box Office Collection Day 4: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने चौथे दिन किया  धमाल, कमाए इतने करोड़

Commando 3 Box Office Collection Day 4: विद्युत जामवाल की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • विद्युत जामवाल की फिल्म हुई रिलीज
  • 'कमांडो 3' ने चौथे दिन किया इतना कलेक्शन
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Commando 3 Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं. फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. एक्शन सीक्वेंस और देशभक्ति की कहानी पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को भी काफी लुभा रही है. विद्युत जामवाल की फिल्म ने चौथे दिन काफी अच्छा प्रदर्शन किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक विद्युत की फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3 Box Office Collection)' ने सोमवार को 3 से 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है.

यो यो हनी सिंह का 'पियूं डट के' सॉन्ग हुआ रिलीज, YouTube पर वायरल हुआ वीडियो

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' ने तीसरे दिन यानी रविवार को 8 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें, इस  हिसाब से फिल्म ने अब तक फिल्म ने 19.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं, फिल्म 'कमांडो 3' में अदा शर्मा और विद्युत जामवाल के अलावा एक्ट्रेस अंगिरा धर (Angira Dhar) भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं.

सलमान खान ने 'दबंग 3' को लेकर खोला राज, कहा- पापा बोले बेटा अब इसे भूल जाओ...

वहीं, अगर फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) यानी कमांडो करण सिंह डोगरा के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में करण लंदन में एक अंजान शख्स को ढूंढ रहे हैं, जो भारत पर आतंकवादी हमला करके, भारत को दहलाने की कोशिश करना चाहता है. करण के इस मिशन पर उन्हें अदा शर्मा (Adah Sharma) और अंगिरा धर (Angira Dhar) का साथ मिलता है. यह तीनों मिलकर शख्स के मनसूबों को नाकामयाब करने में सफल हो जाते हैं. फिल्म की कहानी अच्छी है, साथ ही इसमें एक्शन सीक्वेंस भी काफी कमाल के हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com