Bunty Aur Babli 2: 'बंटी और बबली 2' का नया पोस्टर आया सामने, इस अंदाज में दिखे सैफ और रानी

'बंटी और बबली 2' का नया पोस्टर यशराज फिल्मस द्वारा जारी किया गया है. सैफ अली खान और रानी मुखर्जी नए अंदाज में नजर आ रहे हैं

Bunty Aur Babli 2: 'बंटी और बबली 2' का नया पोस्टर आया सामने, इस अंदाज में दिखे सैफ और रानी

Bunty Aur Babli 2: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी

नई दिल्ली:

बंटी और बबली के पुराने कारनामे देख चुके दर्शकों को अब बंटी बबली के नए अवतार का शिद्दत से इंतजार है. पिछली फिल्म की तरह ये फिल्म भी यशराज फिल्मस के बैनर तले ही बन रही है. जिसमें बबली तो रानी मुखर्जी ही हैं पर बंटी के किरदार में अभिषेक बच्चन की जगह सैफ अली खान नजर आएंगे. यशराज फिल्मस ने हाल ही में इसका एक लुक जारी किया है. इंस्टाग्राम पर पिक शेयर करते हुए यशराज फिल्मस ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट का ऐलान किया है. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी साझा की है.


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए नए लुक में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान दोनों नजर आ रहे हैं. पोस्टर दिखने में ही काफी फनी है. जिसमें सैफ अली खान पूरा जोर लगाकर अपने दोनों हाथों में सिलेंडर उठाए हुए हैं. इस हाल में रानी मुखर्जी उनकी मोटी तोंद का नाप लेते नजर आ रही हैं. दोनों के एक्सप्रेशन से साफ है कि सैफ अली खान कितनी ताकत लगा रहे हैं और उनकी तोंद पर रानी मुखर्जी किस तरह खींझी हुई हैं. बैकड्रॉप में कोई घर भी नजर आ रहा है. इस लुक के साथ वायआरएफ ने कैप्शन लिखा है कि द वेट इस ओवर. साथ ही 25 अक्टूबर को ट्रेलर रिलीज करने का ऐलान भी किया है. बता दें फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ओल्ड बंटी बबली कपल हैं. उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी नए बंटी बबली यानि कि कोन कपल बने हैं. दोनों के बीच पूरी फिल्म में नए नए कारनामे अंजाम देने की एक अलग ही रेस नजर आएगी. जो फिल्म को काफी दिलचस्प बना सकती है. देखना ये है कि दर्शकों को पुराने बंटी बबली ही पसंद आते हैं या फिर नए बंटी बबली दिल जीत ले जाते हैं.