देसी दुल्हन ने किया कमाल, घोड़ा- गाड़ी नहीं, टैक्टर चलाकर अपनी शादी में की एंट्री, आनंद महिंद्रा बोले- 'भारती' स्वराज चला रही है 

वायरल हो रहे लेटेस्ट वीडियो में दुल्हन ने घोड़े- गाड़ी से नहीं, बल्कि ट्रैक्टर चलाकर अपनी शादी में एंट्री की है. वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन अपने शादी के जोड़े में सजी धजी है और ट्रैक्टर चला कर एंट्री कर रही है. दुल्हन की पहचान भारती तरगे के रूप में हुई है, जो पेशे से इंजीनियर है.

देसी दुल्हन ने किया कमाल, घोड़ा- गाड़ी नहीं, टैक्टर चलाकर अपनी शादी में की एंट्री, आनंद महिंद्रा बोले- 'भारती' स्वराज चला रही है 

दुल्हन ने ट्रैक्टर चलाकर शादी में की एंट्री

नई दिल्ली :

शादियों में दुल्हन की एंट्री के लिए आजकल क्या क्या नहीं किया जाता. शहर तो शहर गांव भी इसमें पीछे नहीं हैं. दुल्हनों की एंट्री के एक से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वायरल हो रहे लेटेस्ट वीडियो में दुल्हन ने कमाल कर दिया है. घोड़े- गाड़ी से नहीं, बल्कि दुल्हन ने ट्रैक्टर चलाकर अपनी शादी में एंट्री की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन अपने शादी के जोड़े में सजी धजी है और ट्रैक्टर चला कर एंट्री कर रही है. साइड की सीट पर दो लोग उसके साथ बैढे दिख रहे हैं. 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. यूजर्स इस दुल्हन को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, देसी दुल्हन. एक दूसरे यूजर ने लिखा, दुल्हन दूल्हे से कम है क्या. यह वीडियो मध्य प्रदेश के बैतूल की है, जहां दुल्हन पारंपरिक कार की सवारी छोड़कर ट्रैक्टर से अपने विवाह स्थल के लिए रवाना हुई. 

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, दुल्हन की पहचान भारती तरगे के रूप में हुई है, जो पेशे से इंजीनियर है. वीडियो में, टार्गे को काले धूप का चश्मा पहने देखा जा सकता है वह सजाए गए ट्रैक्टर को विवाह स्थल की ओर ले जाती दिख रही है. ट्रैक्टर चला रही है, तब उसके भाई भी साथ हैं. इसे देख कर शादी में आए मेहमान हैरान रह गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिपोर्ट के मुताबिक भारती अपनी शादी के दिन कुछ अलग करना चाहती थी, पालकी या कार से एंट्री करने के बजाए उसने टैक्टर को चुना. आनंद महिंद्रा ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, 'भारती' स्वराज चला रही है.