Advertisement

कंगना रनौत के सपोर्ट में आए परेश रावल, बोले- इन मूर्खों को लगता है बैटमैन और सुपरमैन असली में उड़ते हैं...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का 'मणिकर्णिका' का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वे डमी हॉर्स चला रही थीं. इस तरह सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को लेकर फैन्स ने ट्रोल किया. उनके सपोर्ट में बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल आए हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्रोलर्स को परेश रावल ने दिया जवाब
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में हैं. पहले कंगना रनौत अपनी फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' में अपनी एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहीं और फिर 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' का उनका एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वे डमी हॉर्स चला रही थीं. इस तरह सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर फैन्स ने ट्रोल किया. कंगना रनौत के मकेनिकल हॉर्स को चलाए जाने पर उनका मजाक भी बना. कंगना रनौत को अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी (BJP) सांसद परेश रावल (Paresh Rawal) का सपोर्ट भी मिल गया है, और उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. 

Advertisement

 

 

अहमदाबाद (पूर्व) से बीजेपी सांसद परेश रावल (Paresh Rawal) ने Twitter पर अनुपम खेर (Anupam Kher) के एक ट्वीट पर रिप्लाई किया है. अनुपम खेर ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को निशाना बनाने वाले एक ट्वीट पर अपना जवाब लिखा था. एक ट्वीटर हैंडल पर कंगना रनौत का मकेनिकल हॉर्स वाला वीडियो डालकर कहा गया था कि कंगना रनौत के राष्ट्रवाद को 10 सेकंड में परिभाषित करेंगे.

Advertisement

 

Advertisement

इस पर अनुपम खेर ने लिखा थाः 'सेल्फ मेड एक्ट्रेस के खिलाफ इस शख्स के मन में कितना जहर है. इसे बेवकूफाना हरकत कहते हैं. दुनिया भर के एक्टर ऐसा ही करते हैं. ये उनका काम है. उन्हें दशकों तक फिल्मों में अपनी मेहनत के लिए पहचाना जाता रहेगा. आप उनके नाम का इस्तेमाल करके कुछ देर के लिए लोकप्रियता हासिल कर सकते हैं.'

Advertisement

 

Advertisement

 

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लिखाः 'इन मूर्खों को लगता है कि हॉलीवुड फिल्मों के सुपरमैन और बैटमैन असली में उड़ते हैं और यह कैमरा ट्रिक या सीजी इफेक्ट्स नहीं है...' इस तरह परेश रावल और अनुपम खेर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ट्रोल करने वालों को जवाब दे रहे हैं. हालांकि कंगना रनौत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ. 

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
G7 Summit: G7 की सदस्यता का भारत का दावा मज़बूत, तीसरे कार्यकाल में PM Modi की पहली विदेश यात्रा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: