बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गईं एक और साल बड़ी जन्मदिन पर स्टाइलिश ड्रेस पहन शेयर किया VIDEO तो उड़ गए फैन्स के होश 

हर्षाली मल्होत्रा आज एक साल और बड़ी हो गई हैं. वहीं हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनका अंदाज देख फैन्स के होश उड़ गए हैं.

बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गईं एक और साल बड़ी जन्मदिन पर स्टाइलिश ड्रेस पहन शेयर किया VIDEO तो उड़ गए फैन्स के होश 

बजरंगी भाईजान की मुन्नी हो गईं एक और साल बड़ी देखें वीडियो

नई दिल्ली :

बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी कि हर्षाली मल्होत्रा तो आपको याद ही होंगी. बजरंगी भाईजान में मुन्नी के किरदार में नजर आने वाली हर्षाली मल्होत्रा लोगों की फेवरेट लिस्ट में जुड़ चुकी हैं. हर्षाली सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. वे अपने लेटेस्ट वीडियो से फैन्स के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहती हैं. बता दें की आज मुन्नी यानी की हर्षाली मल्होत्रा का आज जन्मदिन है और इस खास दिन को वे बेहद ही खास तरीके से मना रही हैं. हाल ही में मुन्नी ने एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद फैन्स के होश ही उड़ गए हैं. 

हर्षाली मल्होत्रा ने अपने जन्मदिन पर अपने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे सबसे पहले तो 13  साल वाले गुब्बारे को हटाती दिखती हैं इसके बाद वे 4 जोड़ 14 बना देती हैं जी हां, हर्षाली मल्होत्रा आज 14 साल की हो गई हैं. वहीं वे ब्लैक कलर की कोल्ड शोल्डर ड्रेस पहने दिखती हैं. उन्होंने अपने हाथों में केक लिया होता है. हर्षाली मल्होत्रा का ये स्टाइलिश लुक देख फैन्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स के जमकर कमेंट्स देखे जा सकते हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए हर्षाली मल्होत्रा को जन्मदिन की बहुत बधाईयां दी हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा- मुन्नी बहुत जल्द नहीं बड़ी हो रही है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- बेटी किस चक्करी का आटा खाती हो हाइट बहुत अच्छी है आपकी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऑफ-ड्यूटी लुक में नजर आईं दिशा पटानी