'बाहुबली: द बिगिनिंग' को हुए 6 साल पूरे, प्रभास ने फोटो शेयर कर यादों को किया ताजा

सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली: द बिगिनिंग' के अभिनेता प्रभास ने फिल्म के 6 साल पुरे होने की खुशी में पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक फोटो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

'बाहुबली: द बिगिनिंग' को हुए 6 साल पूरे, प्रभास ने फोटो शेयर कर यादों को किया ताजा

प्रभास ने शेयर किया फोटो

नई दिल्ली :

सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली: द बिगिनिंग' को आज रिलीज हुए पुरे 6 साल हो गए हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी. आज भी दर्शक इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म ने इंडस्ट्री में जबरदस्त तहलका मचा दिया था. रातों रात फिल्म के सभी एक्टर लोकप्रिय हो गए थे. फिल्म के कैरेक्टर ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी, जो आज भी कायम है. इसी मौके पर फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले अभिनेता प्रभास ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है.

इंस्टाग्राम पर फोटो किया शेयर

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के एक दृश्य का फेमस फोटो शेयर किया है. जिसमें वो शंकर जी का पिंड उठाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनका ये सिन काफी हिट हुआ था. इसी सिन को याद करते हुए उन्होंने एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है '#6YearsOfBaahubali: ये रही उस टीम के लिए जिसने पूरे देश और दुनिया में सिनेमाई जादू की लहरें पैदा की'. प्रभास द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. उनके फैन्स लगातार कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. 


आने वाली फिल्में 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, फिल्म 'बाहुबली: द बिगिनिंग' को तेलुगु और तमिल दोनों भाषाओं में शूट किया गया था और इसे मलयालम और हिंदी में डब किया गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ते हुए पूरे भारत में धूम मचा दी थी. साथ ही इस फिल्म से प्रभास ने स्टारडम हासिल की और एक पैन-इंडिया स्टार बनकर सामने आए. बाहुबली फ्रैंचाइजी के बाद, प्रभास ने पूरे देश में अपने फैंडम को देखते हुए केवल पैन-इंडिया फिल्में दी हैं. बहुभाषी पोर्टफोलियो पर, प्रभास के पास 'राधे श्याम', 'सालार', 'आदिपुरुष' और नाग अश्विन जैसी अगली फिल्म पाइपलाइन में है.