रूस की स्कूल असेंबली में हिंदी गाना सुन गर्व से फूला अनुपम खेर का सीना, शेयर किया यह Video   

अनुपम खेर ने रूस के एक आर्मी स्कूल में स्कूल असेंबली प्रेयर के दौरान गाए जा रहे हिंदी गाने का वीडियो शेयर किया है.

रूस की स्कूल असेंबली में हिंदी गाना सुन गर्व से फूला अनुपम खेर का सीना, शेयर किया यह Video   

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • रूस की स्कूल असेंबली में गाया गया हिंदी गाना
  • अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं अनुपम खेर
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया में हमेशा अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं. अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए वे हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. इसी क्रम में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रूस के एक स्कूल की असेंबली का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी बच्चे मिलकर एक हिंदी गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस हिंदी गाने के बोल हैं 'ए वतन ए वतन, हमको तेरी कसम'. यह गाना फिल्म शहीद का है.

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

अनुपम खेर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सभी स्कूली बच्चे एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखे हुए हिंदी में यह देशभक्ति गाना गाते हुए दिख रहे हैं. इसे शेयर करते हुए अनुपम खेर ने इसके कैप्शन में लिखा है कि फिल्म शहीद से मेरा सबसे पसंदीदा गाना. रूस के एक आर्मी स्कूल में मॉर्निंग स्कूल असेंबली प्रेयर के रूप में इस गाने को गाते हुए सुनकर बड़ा ही रोमांच और गर्व का अनुभव हुआ है. जय हो, जय हिंद. इस वीडियो को अब तक 4 लाख 60 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

फैन्स वीडियो पर बरसा रहे प्यार


फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. हार्ट इमोजी के साथ वे तिरंगा झंडा भी पोस्ट करके गर्व प्रकट कर रहे हैं. अक्षत सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा है कि यह देखकर दुख होता है कि हमारे देश के कुछ लोग हमारी सेना के निर्णय से सहमत नहीं दिखते, जबकि दूसरे देशों में लोग इतना सम्मान प्रदर्शित करते हैं. पता नहीं इस देश के युवा किधर जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com