अमिताभ बच्चन हुए दीपिका पादुकोण से नाराज, बोले- मुझे सेट पर खाना भी नहीं पूछती हैं.....देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में अमित जी दीपिका से नाराज होते नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन हुए दीपिका पादुकोण से नाराज, बोले- मुझे सेट पर खाना भी नहीं पूछती हैं.....देखें वीडियो

अमिताभ बच्चन हुए दीपिका पादुकोण से नाराज जानें वजह

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन हुए दीपिका से नाराज
  • किया चौंका देने वाला खुलासा
  • सेट पर खाना भी नहीं पूछती हैं दीपिका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दो जाने माने कलाकार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) टीवी के जाने माने शो केबीसी में साथ नजर आए. इस शो में दीपिका फराह के साथ बतौर गेस्ट गईं थीं. इस दौरान उनके कई फनी वीडियो सामने आए. जिसमें कभी दीपिका रणवीर सिंह की शिकायत करती नजर आती हैं तो कभी अमिताभ बच्चन दीपिका से नाराज होते नजर आते हैं. फिलहाल तो सेट से दोनों का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसे चैनल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको अंदाजा लग जाएगा की आखिर आपकी फेवरेट स्टार दीपिका दिन में कितनी बार खाना खाती हैं.

क्या नहीं पूछती हैं दीपिका अमित जी को खाना ?
केबीसी के सेट पर वायरल हो रहे इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बी दीपिका (Deepika Padukone) से नाराज होते नजर आ रहे हैं. वे कहते हैं कि दीपिका उन्हें कभी भी सेट पर खाना ऑफर नहीं करती हैं. अमित जी कहते हैं "खाना पीने में आप बहुत मशहूर हैं दीपिका जी, एक आम इंसान दिन में तीन बार खाना खाता है ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर हम बता दें की हम अनुभवी हैं कि ये हर तीन मिनट में खाना खाती हैं और इनसे इतना नहीं हुआ की कभी भी पूछ लें कि क्या आप भी खाओगे ?". जिसके बाद दीपिका का चेहरा देखने लायक होता है और वे भी कह देती हैं कि आप ही मेरा डिब्बा खाते थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और फैंस का भी दिलचस्प रिस्पांस देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दोनों सितारे साथ में कर चुके हैं काम 
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पीकू फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में वे दीपिका के पिता के किरदार में नजर आए थे. इसलिए दीपिका अमिताभ बच्चन से रणवीर की शिकायत करती हैं.