गदर 2 के फैन्स के लिए आई गुड न्यूज, इस दिन और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सनी देओल की फिल्म

Gadar Gadar OTT Release Date: सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर तो ब्लॉकबस्टर रही, अब इसे ओटीटी पर रिलीज करने की तारीख भी आ गई है. फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज.

गदर 2 के फैन्स के लिए आई गुड न्यूज, इस दिन और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सनी देओल की फिल्म

Gadar Gadar OTT Release Date: ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है गदर 2

खास बातें

  • Gadar 2 OTT पर होगी रिलीज
  • अनिल शर्मा ने की है डायरेक्ट
  • सनी देओल और अमीषा पटेल हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

Gadar OTT Release Date: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बड़े पर्दे पर गदर मचा दिया और एक महीने से ज्यादा समय तक ये फिल्म बड़े पर्दे पर लगी रही. इसने बड़े-बडे़ रिकॉर्ड तोड़ दिए, लेकिन अभी भी कई ऐसे लोग हैं जो इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए और घर में इत्मीनान से बैठकर फिल्म का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. जी हां, आज हम आपको बताते हैं की गदर 2 OTT प्लेटफॉर्म पर कब स्ट्रीम की जाएगी और कौन से प्लेटफार्म पर.

ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 को रिलीज हुए 4o दिन हो चुके हैं, अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर 500 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है और अब ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 के ओटीटी राइट्स जी 5 को दे दिए गए हैं और फिल्म अगले महीने 6 अक्टूबर को जी 5 पर स्ट्रीम की जा सकती है. हालांकि, इसे लेकर अभी तक मेकर्स ने कोई कंफर्मेशन नहीं दी है, लेकिन फिल्म एनालिस्ट की मानें तो जी5 पर ये फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा लीड रोल में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी नजर आ रहे हैं. 'गदर 2' की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स गदर 3 की तैयारी भी कर रहे हैं. हालांकि, इसे लेकर भी अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है की गदर की शानदार परफॉर्मेंस को देखकर इसके कुछ और पार्ट्स भी बनाए जा सकते हैं.