लूट की 'एंबुलेंस' से कत्ल के 'कोहरे' तक, नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते रही सस्पेंस और थ्रिलर से भरी इन फिल्मों और वेब सीरीज की धूम

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में वो लिस्ट जारी की है, जिसमें बताया है कि 26 जुलाई 2023 को इंडिया में कौन सी मूवीज टॉप टैन पसंद में शामिल रहीं और कौन से शो ने शुरूआती दस पायदान पर जगह बनाई.

लूट की 'एंबुलेंस' से कत्ल के 'कोहरे' तक, नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते रही सस्पेंस और थ्रिलर से भरी इन फिल्मों और वेब सीरीज की धूम

वेब सीरीज और फिल्मों के शौकीन तो देखे नेटफ्लिक्स की टॉप टेन लिस्ट

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर आए दिन मूवीज और शोज रिलीज होते हैं. हर तरह के दर्शकों के लिए यहां पूरा प्लाटर सजा है. उनका टेस्ट जैसा भी हो वो इस टेस्ट के मुताबिक फिल्म या शोज चुन सकते हैं और शानदार समय बिता सकते हैं. नेटफ्लिक्स के ऐसे ही दर्शकों की वजह से ये तय होता कि कौन सी फिल्म दर्शकों की पसंद पर खरी उतरी है और किस शो को देखने में ऑडियंस ने दिलचस्पी दिखाई है. नेटफ्लिक्स ने हाल ही में वो लिस्ट जारी की है, जिसमें बताया है कि 26 जुलाई 2023 को इंडिया में कौन सी मूवीज टॉप 10 पसंद में शामिल रहीं और कौन से शो शुरुआती दस पायदान पर जगह बनाने में कामयाब हुए. 

26 जुलाई 2023 को नेटफ्लिक्स की जिन मूवीज ने लिस्ट में जगह बनाई उनके नाम हैं एम्बुलेंस. पहले पायदान पर आई ये फिल्म बैंक लूट पर बेस्ड है. जिसमें थ्रिलर और सस्पेंस से भरी दिलचस्प स्टोरी है. दूसरे नंबर पर है लस्ट स्टोरीज. चार डायरेक्टर्स की छोटी छोटी चार मूवीज को मिलाकर बनी ये मूवी में हर तरह का फ्लेवर मिलता है. अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी, जोया अख्तर और करण जौहर के डायरेक्शन का मजा इस एक ही मूवी में मिल जाता है. इसके अलावा तीसरे से लेकर दसवें पायदान तक हैं-  बर्ड बॉक्स बार्सिलोना, एसविन्स, चोर निकल के भागा, अननोन: कॉस्मिक टाइम मशीन, एसविन्स, प्रीस्ट, द पॉप्ज एक्सोर्सिस्ट और फर्स्ट डॉटर.

इन मूवीज के अलावा जो शोज पहले दस पायदान पर आने में कामयाब रहे, वो हैं कोहरा. एक कत्ल के आसपास घूमती इस कहानी में कैसे कुछ जिंदगियां उलझ कर रह जाती है. वही है इस शो की कहानी. दूसरे नंबर पर है किंग द लैंडस. ये एक परिवार के ताने बाने में उलझी रोमांटिक सी कहानी है. जो आप को खुशनुमा अहसास भी देगी. इसके अलावा जूजूत्सु कायसेन, द विचर, द लिंकन लॉअर, स्कूप, फैटल सिडक्शन, हिडन लव, कैट और टू हॉट टू हैंडल भी टॉप टैन में शामिल होने में कामयाब रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक पूरी फिल्म को छूने से डर लगता था": गदर 2 पर सनी देओल