शादी की अटकलों के बीच आलिया और रणबीर कपूर पहुंचे अपने नए घर के कंस्ट्रक्शन साइट पर, देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की अटकलों के बीच अब यह खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही एक नया घर लोने वाले हैं.

शादी की अटकलों के बीच आलिया और रणबीर कपूर पहुंचे अपने नए घर के कंस्ट्रक्शन साइट पर, देखें Video

शादी की अटकलों के बीच आलिया भट्टा (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर पहुंचे अपने नए घर

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की अटकलों के बीच अब यह खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही एक नया घर साथ में लेने वाले हैं. दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों कंस्ट्रक्शन साइट्स पर स्पॉट हुए. साथ ही यह भी अनुमान लगाया जा रहा है दोनों की शादी जल्द ही होने वाली है और उससे पहले वह साथ में नया घर लेने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को, मुंबई के पाली हिल के कंस्ट्रक्शन साइट के अंदर दोनों स्टार को जाते हुए देखा गया. दोनों की साथ में कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अलावा मां नीतू कपूर भी इन दोनों के साथ नजर आईं. रणबीर ने नीली शर्ट और कार्गो पैंट पहना हुआ था, जबकि आलिया ने व्हाइट टॉप और ब्लैक बूट में बेहद ग्लैमरस लग रहीं थीं. आलिया की एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें वह प्लॉट का मुआयना करती दिख रही हैं. 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का डॉयरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है और इसमें आलिया, रणबीर, अमिताभ बच्चन के साथ- साथ एक्टर नागार्जुन भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि लॉकडाउन के दौरान मैंने और आलिया ने काफी अच्छा क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है. और हमारी शादी भी हो जाती लेकिन कोरोनावायरस महामारी सबकुछ खराब कर दिया.  पिंकविला पॉर्टल के मुताबिक रणबीर की बिल्डिंग में ही आलिया ने 5 th फ्लोर 32 करोड़ का एक अपार्टमेंट खरीदा है जबकि रणबीर इसी बिल्डिंग के 7वें फ्लोर पर रहते हैं.