‘फूल और कांटे’ में अजय देवगन की हीरोइन मधु का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTOS देख कर पहचानना हुआ मुश्किल  

मधु हेमा मालिनी के भाई रघुनाथ की बेटी हैं. मधु का पूरा नाम मधुबाला है, लेकिन फिल्मों में एंट्री करते समय उन्होंने अपना नाम मधु कर रख लिया था. हेमा मालिनी की भतीजी मधु ने अजय देवगन के साथ फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू किया.

‘फूल और कांटे’ में अजय देवगन की हीरोइन मधु का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTOS देख कर पहचानना हुआ मुश्किल  

एक्ट्रेस मधु का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

हेमा मालिनी ने अपने समय में फैंस के दिलों पर राज किया. उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में दी. वह एक्ट्रेस, डांसर हैं और बाद में पॉलिटिशियन भी बनीं. उन्होंने राज कपूर के साथ फ़िल्म 'सपनों का सौदागर' से डेब्यू किया था. उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के कारण उन्हें 'ड्रीमगर्ल' कहा गया. हेमा मालिनी की एक भतीजी भी है, जो उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत है. हेमा की भतीजी का नाम मधु है और मधु ने भी अपनी बुआ की तरह ही फिल्मों में करियर बनाया. 

 मधु उनके भाई रघुनाथ की बेटी हैं. मधु का पूरा नाम मधुबाला है, लेकिन फिल्मों में एंट्री करते समय उन्होंने अपना नाम मधु कर रख लिया था. हेमा मालिनी की भतीजी मधु ने अजय देवगन के साथ फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू किया. पहली ही फिल्म से वह बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई थीं. उन्होंने कई हिट फिल्में दी, लेकिन जल्द ही उनका स्टारडम खत्म होने लगा. ऐसे में वह शादी कर के फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं. उनकी शादी जूही चावला के पति जय मेहता के कजिन से हुई है. 

मधु शाह मूल रूप से तमिलियन हैं. एक इंटरव्यू के दौरान मधु ने बताया था कि उनके साथ इंडस्ट्री में गलत हुआ. एक बड़े बैनर की फिल्म की 4 दिनों तक उन्होंने शूटिंग की और उन्हें रिप्लेस कर के किसी और एक्ट्रेस को ले लिया गया. इस बात से वह बेहद दुखी हुईं. हेमा मालिनी की भतीजी होने के बाद भी उन्हें कोई फायदा नहीं मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मधु शाह के पति आनंद शाह हैं, 1999 में दोनों ने शादी की थी. मधु शाह की दो बेटियां अमेया और कीया शाह हैं. मधु के पति को बिजनेस में भारी घाटा हुआ था, तब अपना बंगला 100 करोड़ रुपए में बेचकर कर्ज चुकाया और सामान्य से घर में रहने लगीं. मधु इसके बाद टीवी शो में भी दिखीं, वह टीवी शो ‘आरंभ' में नजर आई थीं.