Advertisement

Box Office Collection: 'ब्लैक पैंथर' के आगे 'अय्यारी' ने टेके घुटने, तीन दिन में बंटाधार

बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 'अय्यारी' ने तीन दिन में 11.75 करोड़ कमाए, जबकि 'ब्लैक पैंथर' का कलेक्शन 18.75 करोड़ रुपये रहा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कमाई के मामले में 'अय्यारी' से आगे है 'ब्लैक पैंथर'
नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर' देश-दुनिया में कमाई के रिकॉर्ड्स बना रही है. फिल्म ने शुरुआती तीन दिन में ही 2400 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर डाला है. 'ब्लैक पैंथर' की बढ़ती कमाई का असर हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों पर पड़ा. इस सुपरहीरो फिल्म के साथ इंडिया में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी स्टारर 'अय्यारी' रिलीज हुई. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब दिख रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 'अय्यारी' ने तीन दिन में 11.75 करोड़ रु. कमाए.

Black Panther Box Office Collection: दुनियाभर में तहलका मचा रही यह सुपरहीरो फिल्म, जानें कमाई

60 करोड़ के बजट में बनी 'अय्यारी' ने पहले दिन 3.25 करोड़, दूसरे दिन 4.25 करोड़ और रविवार को भी 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म की कमाई में बिल्कुल भी बढ़ावत देखने को नहीं मिली. चौंकाने वाली बात यह है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की आखिरी फिल्म 'इत्तेफाक' ने तीन दिन में 14.82 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि 'इत्तेफाक' की लागत 'अय्यारी' से आधी थी.    
   
Aiyaary Box Office Collection Day 2: फ्लॉप होने की कगार पर 'अय्यारी', जानें दो दिन की कमाई

'ब्लैक पैंथर' मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्मों में से एक है, जिसमें मुख्य रूप से अश्वेत कलाकार हैं. दुनियाभर के साथ फिल्म इंडिया में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 18.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. शुक्रवार को फिल्म ने 5.25 करोड़, शनिवार को 6.50 करोड़ और रविवार को 7 करोड़ रुपये बटोरे. 

VIDEO: 'अय्यारी' की टीम से खास बातचीत ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Featured Video Of The Day
PM Modi in Varanasi: तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद आज पहली बार Varanasi में पीएम मोदी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: