भारी बारिश और लैंड स्लाइड के बीच मनाली में फंसे रुसलान मुमताज, बोले - समझ नहीं आ रहा कैसे लौटें

पॉपुलर एक्टर रुसलान मुमताज शूटिंग के लिए मनाली गए थे और बारिश के चलते वहीं फंस गए. अब वीडियो शेयर कर सुनाया हालचाल.

भारी बारिश और लैंड स्लाइड के बीच मनाली में फंसे रुसलान मुमताज, बोले - समझ नहीं आ रहा कैसे लौटें

रुसलान मुमताज

नई दिल्ली:

भारी बारिश की वजह से फिलहाल हिमाचल प्रदेश बेहाल है. सड़कें टूट चुकी हैं...जगह जगह पानी बढ़ा हुआ है, लैंड स्लाइड हो रहे हैं. आम जनता और वहां पहुंचे टूरिस्ट इसी चिंता में हैं किसी तरह हालात नॉर्मल हों. एक्टर रुसलान मुमताज भी इस वक्त मनाली में फंसे हुए हैं. वह किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए वहां पहुंचे थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट किए थे. उन्होंने 5 जुलाई को एक पोस्ट शेयर की थी. इसके बाद वहां बारिश शुरू हुई और हालात बदल गए. वहां की खबरें सुनने के बाद रुसलान के फैन्स और इंटरनेट यूजर्स ये सोच कर परेशान थे कि वो सेफ जगह पर हैं या नहीं. इसी बात को लेकर उन्हें कई मैसेज और कॉल्स आ रहे थे. अपने फैन्स की इस टेंशन को दूर करने के लिए रुसलान ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की.

क्या बोले रुसलान ?

रुसलान ने बताया कि बारिश रुक चुकी है और नदी भी शांत हो गई है. वह फिलहाल एक होटल में ठहरे हुए हैं. उन्होंने कहा, मैं खुश किस्मत हूं कि मुझे रहने के लिए एक होटल मिल गया. मैं बिल्कुल ठीक हूं आप परेशान ना हों. मैंने आप सबको बताने के लिए ही ये वीडियो बनाया है क्योंकि पिछले कुछ समय से मेरी सेफ्टी को लेकर कई मैसेज और कॉल आए हैं. क्रू भी सेफ है. हम बस फिलहाल ये देख रहे हैं कि किस तरह वापस आया जाए. उम्मीद है कि हम जल्द मुंबई में होंगे.

फिल्मों से दूर-दूर क्यों है रुसलान ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुसलान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म 'मेरा पहला पहला प्यार' से की थी. इसके बाद वो तेरे संग, जाने कहां से आई है, डेंजरश इश्क और आई डोंट लव यू जैसे फिल्मों में नजर आए. हाल में उन्होंने अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर बात की. रुसलान ने कहा कि एक्टिंग चॉइस के मामले में फिलहाल वह धीरे आगे बढ़ रहे हैं. कुछ समय पहले वो म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे और अब खबर है कि वह किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.