थकान के बाद बेटी आराध्या बच्चन को यूं संभालती नजर आईं ऐश्वर्या, मां बेटी का प्यार देख फैन्स भी बोले- नजर ना लगे...

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है की आराध्या थकान की वजह से मां के कंधे पर सिर रख कर सोती दिखाई दे रही हैं.

थकान के बाद बेटी आराध्या बच्चन को यूं संभालती नजर आईं ऐश्वर्या, मां बेटी का प्यार देख फैन्स भी बोले- नजर ना लगे...

थाकन के बाद बेटी आराध्या बच्चन को यूं संभालती नजर आईं ऐश्वर्या

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय हमेशा अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. चाहें कितना भी बड़ा इवेंट क्यों ना हो ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को ले जाना नहीं भूलती हैं. कान फिल्म फेस्टिवल के बाद अब आराध्या बच्चन को IIFA में देखा गया. जहां वे व्हाइट कलर की खूबसूरत गाउन पहने दिखाई दीं. बता दें की ये अवॉर्ड फंक्शन दुबई में हो रहा है जो काफी लेट नाइट तक चलता है ऐसे में छोटे बच्चों का देर तक रुक पाना मुश्किल भी होता है. वहीं लेट नाइट प्रोग्राम के चलते आराध्या बच्चन भी थकी नजर आईं. जिन्हें ऐश्वर्या राय संभालती दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है की आराध्या थकान की वजह से मां के कंधे पर सिर रख कर सोती दिखाई दे रही हैं. वहीं ऐश्वर्या राय भी बेटी को कभी संभालती तो कभी दुलार करती दिखाई दे रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा दोनों की बीच कितना प्यार है नजर ना लगे. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा सो स्वीट.  

2p9dldo

Aaradhya Bachchan

आपको बता दें की आराध्या बच्चन अभी मात्र 10 साल की ही हैं, लेकिन वे काफी पॉपुलर हो गई हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके कई फैन पेज हैं. जिसपर आराध्या की लगातार पोस्ट देखी जा सकती है. इससे पहले आराध्या के स्कूल फोटो और वीडियो वायरल हुआ था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:सारा अली खान ने प्रसिद्ध गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया