विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 26, 2022

ब्यूटी और एक्टिंग में टॉप इन 7 एक्ट्रेसेस का आईक्यू लेवल है बिल्कुल जीरो, सलमान खान भी उड़ा चुके हैं मजाक

ब्यूटी विद ब्रेन की कहावत तो आपने बहुत सुनी होगी लेकिन आज हम आपको बताते हैं टीवी और बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में जिन का आईक्यू लेवल एकदम जीरो है.

Read Time: 3 mins
ब्यूटी और एक्टिंग में टॉप इन 7 एक्ट्रेसेस का आईक्यू लेवल है बिल्कुल जीरो, सलमान खान भी उड़ा चुके हैं मजाक
इन टॉप एक्ट्रेसेस का आईक्यू लेवल है बिल्कुल जीरो
नई दिल्ली:

हमारी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो खूबसूरती के साथ-साथ अपने तेज दिमाग के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं. लेकिन इससे उलट कई ऐसी बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस भी हैं जिनका आईक्यू लेवल बहुत कम है. कुछ की तो खुले मंच पर आईक्यू के चलते शर्मिंदा हो चुकी हैं, तो कई अपने आईक्यू को लेकर खूब ट्रोल भी हुई हैं. आइए नजर डालते हैं इन हसीनाओं पर जिनकी खूबसूरती तो गजब की है लेकिन आई क्यू लेवल एकदम जीरो है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अपने आईक्यू लेवल को लेकर हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रही  हैं. जब एक बार उनसे प्राइम मिनिस्टर और प्रेसिडेंट के नाम को पूछ लिया था तो इसमें वह बड़ा कंफ्यूज हो गई थीं. 

सुंबुल तौकीर खान

इस समय बिग बॉस 16 का क्रेज सभी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. इसमें 18 साल की सुंबुल तौकीर खान ने भी हिस्सा लिया है. हाल ही के एपिसोड में उन्होंने कहा था न्यूयॉर्क पेरिस में है. इतना ही नहीं उन्हें ये तक नहीं पता था कि लंदन देश है या शहर.

निमृत कौर अहलूवालिया

बिग बॉस 16 में अपनी धमाकेदार एंट्री से सबका दिल जीतने वाली निमृत कौर अहलूवालिया वैसे तो एक्ट्रेस होने के साथ एक वकील हैं, लेकिन उनका आईक्यू लेवल जीरो है. जब सलमान ने शो के दौरान उनसे ओपन एंड शट  केस का मतलब पूछा तो वह बता ही नहीं पाईं. 

शहनाज गिल

शहनाज गिल भले ही अपनी खूबसूरती और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन अपने खराब आईक्यू लेवल के लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा. बिग बॉस 13 के दौरान वह कई बार सलमान खान के आसान से सवालों के जवाब भी नहीं दे पाती थीं. 

शिल्पा शेट्टी

एक शो के दौरान शिल्पा शेट्टी ने जॉर्ज ऑरवेल की किताब एनिमल फार्म की गलत व्याख्या की थी, जिसके चलते उनको खूब ट्रोल किया गया था.

राखी सावंत

अपने बेबाक और अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाने वाली राखी सावंत का आईक्यू लेवल एकदम जीरो है. एक बार तो उन्होंने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति का नाम भी गलत बता दिया था.

तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश अपने आईक्यू लेवल को लेकर खूब ट्रोल हो चुकी है. वैसे तो उन्होंने इंजीनियरिंग की है, लेकिन बिग बॉस के एपिसोड के दौरान उन्होंने कहा था कि फ्रैक्शन में अगर नॉमिनेटर डिनॉमिनेटर से बड़ी संख्या में होता है तो रिजल्ट नेगेटिव आता है. इसे लेकर सलमान खान से लेकर फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD First Weekend Collection: कल्कि 2898एडी की रफ्तार नहीं हुई कम, पहले वीकेंड पर कमा ले गई इतने करोड़
ब्यूटी और एक्टिंग में टॉप इन 7 एक्ट्रेसेस का आईक्यू लेवल है बिल्कुल जीरो, सलमान खान भी उड़ा चुके हैं मजाक
सिकंदर के पोस्टर की पहली झलक आई सामने, सलमान खान के ब्रेसलेट ने खींचा फैंस का ध्यान
Next Article
सिकंदर के पोस्टर की पहली झलक आई सामने, सलमान खान के ब्रेसलेट ने खींचा फैंस का ध्यान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;