चीन में पढ़ाई करने गए बिहार के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सरकार से शव भारत लाने की अपील

चीन के तेनजिन फॉरेन यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस स्टडी करने गए बिहार के गया जिले के अमन नाग सेन की संदिग्ध मौत से घरवाले काफी परेशान हैं.

पटना/गया :

बिहार के गया जिले के रहने वाले एक युवक की चीन में संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. युवक पढ़ाई के लिए चीन गया था. चीन के तेनजिन फॉरेन यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस स्टडी करने गए अमन नाग सेन की संदिग्ध मौत से घरवाले काफी परेशान हैं. बता दें कि चीन के तेनजिन फॉरेन यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले बिहार के गया का रहने वाला अमन नागसेन अकेला भारतीय छात्र था. 

पीड़ित अमन नागसेन के पिता चीन सरकार से गुहार लगा रहे हैं कि उनके पुत्र का पार्थिव शरीर भारत लाने की अनुमति दी जाए. अमन नाग सेन के पिता किशोर पासवान ने बताया कि 30 जुलाई की आधी रात 1:28 पर फोन आया कि उसका पुत्र अमन नाग सेन की मौत हो गई है.


परिवार का कहना है कि अमन एक होनहार और तेजस्वी युवक था, जिसकी मौत के बाद बिहार के गया में उसके परिजन और पहचान वाले लोगों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक के परिजनों ने बिहार सरकार से भी चीन एंबेसी से सरकार के स्तर पर वार्ता कर मृतक छात्र के पार्थिव शरीर को भारत लाने का आग्रह किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com