नीतीश कुमार की पार्टी के MLA अंडरवियर-बनियान में घूम रहे थे तेजस ट्रेन में, सहयात्री के ऐतराज़ के बाद हुआ विवाद

ईस्‍टर्न सेंट्रल रेलवे (ईसीआर) के सीपीआरओ राजेश कुमार ने NDTV से बातचीत में इस घटना की पुष्टि की. उन्‍होंने कहा कि विधायक जी का आचरण अनुकूल नहीं था.

नई दिल्‍ली/पटना :

Bihar: तेजस पटना राजधानी ट्रेन (Tejas train)में अंडरवियर-बनियान पहनकर घूम रहे बिहार (Bihar)के जनता दल यूनाइटेड विधायक (JDU MLA) गोपाल मंडल (Gopal Mandal) को लेकर एक यात्री ने आपत्ति दर्ज की तो नौबत मारपीट तक जा पहुंची. बाद में रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स (RPF) और ट्रेन के स्टाफ ने मामला सुलझाया. आपत्ति दर्ज करने वाले यात्री की सीट भी बदली गई और विधायक के उस वेशभूषा में घूमने को भी रेलवे ने गलत ठहराया. यह घटना गुरुवार शाम पटना और दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन के बीच की फर्स्‍ट एसी के कोच की है. शाम को करीब साढ़े 7 बजे ट्रेन पटना से दिल्ली के लिए निकली थी.

यह भी पढ़ें 
दिल्ली दंगों को दिल्ली पुलिस की द्वारा की गई घटिया जांच के लिए याद किया जाएगा : कोर्ट
मुंबई से सटे पालघर जिले में अज्ञात नाव दिखने से मचा हड़कंप, हेलीकॉप्टर से किया मुआयना
सरकार ने Covid-19 के कारण फंसे विदेशियों के वीजा की अवधि 30 सितंबर तक बढ़ाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ईस्‍टर्न सेंट्रल रेलवे (ईसीआर) के सीपीआरओ राजेश कुमार ने NDTV से बातचीत में इस घटना की पुष्टि की. उन्‍होंने कहा कि विधायक जी का आचरण अनुकूल नहीं था, लिहाज़ा हमने आपत्ति दर्ज करने वाली की सीट भी बदली और जैसे ही रेलवे के संज्ञान में खबर आई तुरंत आरपीएफ की टीम और रेलवे के स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाया. ANI को दिए इंटरव्यू में इन विधायक ने कहा, 'यह सही है कि मैं गंजी-अंडर वियर में था. मेरा पेट खराब था और टॉयलेट जाना था. मैं झूठ नहीं बोलता हूं. ' विधायक गोपाल मंडल की पार्टी जेडीयू इस घटना को लेकर काफ़ी शर्मिंदा है. पार्टी ने कहा हैं कि विधायक से पूछताछ की जाएगी.