विज्ञापन
This Article is From Oct 22, 2017

इस गाने को छोड़ पूरी फिल्म में घूंघट ओढ़े नजर आएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस...

'दरार -2' में एक्ट्रेस गुंजन पंत एक ऐसी संस्‍कारी बहू का किरदार निभा रही हैं, जो अपने परिवार को हर मुसीबत से बचाने के लिए जुटी रहती हैं.

इस गाने को छोड़ पूरी फिल्म में घूंघट ओढ़े नजर आएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस...
को-स्टार के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत.
मुंबई: सुपरहिट भोजपुरी फिल्‍म 'दरार' के सीक्‍वल 'दरार -2' की शूटिंग अब अंतिम दौर में है. लेकिन इस फिल्‍म को लेकर अभिनेत्री गुंजन पंत काफी उत्‍साहित हैं. गुंजन 'दरार -2' में एक ऐसी संस्‍कारी बहू का किरदार निभा रही हैं, जो अपने परिवार को हर मुसीबत से बचाने के लिए जुटी रहती हैं. सबको साथ लेकर चलने में विश्‍वास करती हैं. उसे लगता है कि परिवार तभी संपूर्ण होता है, जब उसके सभी सदस्‍य हंसी-खुशी एक दूसरे के साथ में रहें. गुंजन इस फिल्‍म में ऐसे ही एक बेहतरीन किरदार को पर्दे पर जीती नजर आएंगी. 

पढ़ें: ‘घूंघट में घोटाला’ का सच आया बाहर, इन्होंने दिया है इस हरकत को अंजाम

उन्‍होंने बताया कि वे कई बार विपरीत परिस्थितियों में भी परिवार के सभी सदस्‍यों को सहेज कर, बांध कर रखना चाहती हैं, मगर क्‍या उनकी कोशिश कामयाब हो पाएगी, या फिर पड़ जाएगा उनके परिवार में दरार? ये तो फिल्‍म 'दरार -2' के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा. मगर गुंजन कहती हैं कि फिल्‍म की पटकथा कमाल की है. फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक परिवेश को ध्‍यान में रखकर बनाई गई है, जिसमें वह संस्‍कारी बहू के किरदार में नजर आएंगी, वो भी घूंघट में.
 
daraar 2

'दरार 2' के सीन में को-एक्टर के साथ गुंजन पंत.


गुंजन कहती हैं, "अभी हाल ही में इस फिल्‍म का गाना मैंने बारिश में शूट किया है. यूं तो मैं पूरी फिल्‍म में घूंघट में नजर आऊंगी, मगर इस गाने में मैंने को-स्‍टार के साथ शूट किया है. जो इस फिल्‍म का सबसे सेंसेशनल गाना होगा. गाने में मैंने साड़ी पहनी है. वैसे भी सबको पता है कि साड़ी में जो खूबसूरती होती है, वो किसी और ड्रेस में नहीं होती है."

पढ़ें: इश्‍कबाजी के नए रंग दिखा रहे इन सुपरस्टार के सिर चढ़कर बोल रहा है ‘दीवानापन’

'दरार -2' के निर्माता अनिल सम्राट हैं और निर्देशक सुशील उपाध्‍याय. फिल्‍म की शूटिंग अभी अंतिम चरण में है. जल्‍द ही इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी शुरू हो जाएगा.

Video: गीतकार इरशाद कामिल से खास मुलाकात ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
इस गाने को छोड़ पूरी फिल्म में घूंघट ओढ़े नजर आएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस...
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com