खेसारी लाल यादव की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के पोस्टर को दूध से यूं नहलाते नजर आए फैन्स, Photos हुई वायरल

आज तक हमने सुना व देखा है कि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को उनके फैंस मंदिर में पूजते हैं या दूध से पोस्टर को नहलाते है. वहीं अब भोजपुरी फैन्स भी खेसारी लाल की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के पोस्टर को दूध से नहलाते नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के पोस्टर को दूध से यूं नहलाते नजर आए फैन्स, Photos हुई वायरल

फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' के पोस्टर को फैन्स ने दूध नहलाया

नई दिल्ली:

आज तक हमने सुना व देखा है कि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को उनके फैंस मंदिर में पूजते हैं या दूध से पोस्टर को नहलाते है. आप ने अक्सर देख होगा कि अभिनेता रजनीकांत के फिल्म के पोस्टर को फैंस ने दूध से नहलाया है, वही कुछ समय पहले ऐसी ही दीवानगी इंडस्ट्री के बाहुबली यानी कि प्रभास के लिए भी देखी गई है. अब भोजपुरिया फैंस ने अपनी दीवानगी जाहिर की है. हालही  में यशी फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले बनी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री सहर आफसा स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके' रिलीज हुई है और खेसारी के फैंस ने बिहार के स्थित छपरा के पंकज सिनेमाघर में उनकी फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाया है.

0hobh12

अगर हम ये कहे कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के रजनीकांत बना गए है तो ये कहना गलत नहीं होगा. क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भोजपुरी कलाकार को पब्लिक का इस तरफ से सपोर्ट मिला है. फिल्म को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है। फिल्म को दर्शकों से अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है. इसमें खेसारी और सहर की जोड़ी ने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो सहर आफसा और खेसारी लाल यादव के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर रिश्ते की आड़ में सहर आफसा के परिवार से (फिल्म में) पैसों की ठगी कर रहे होते हैं और जब उनके बारे में एक्ट्रेस के घर वालों को पता चलता है तो सभी का दिल टूट जाता है. वहीं खेसारी को भी बाद में सहर से प्यार का एहसास होता है और फिर शुरू होती है रिश्तों की जोड़ तोड़ की कस्माकश. फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके' की शूटिंग लंदन और बिहार में की गई है. इसके प्रोड्यूसर अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और निशांत उज्जवल हैं. मूवी का निर्माण यश फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है. वहीं, अगर इसके डायरेक्टर की बात की जाए तो इसे राजनीश मिश्रा द्वारा निर्देशित किया गया है.