Advertisement

सलमान की 'रेस 3' छोड़िए निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' हुई HouseFull, टिकटों के लिए लगी लंबी लाइनें... देखें वीडियो

सलमान खान की 'रेस 3' को यहां पर भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ से जबरदस्त टक्कर मिल रही है और कुछ ऐसा नजारा देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फिल्म 'बॉर्डर' देखने के लिए लगी लंबी लाइनें
नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'रेस 3 (Race 3)' को देखने के लिए जहां सिनेमाघरों में भीड़ दिख रही है, वहीं भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' भी टक्कर देते हुए नजर आ रही है. ईद के मौके पर एक साथ रिलीज हुई दोनों फिल्में यूपी-बिहार में काफी तहलका मचाते हुए दिखी. निरहुआ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. यूपी के वाराणसी जिले में आनन्द मंदिर में लगी फिल्म 'बॉर्डर' लगी है और पहले ही दिन यहां पर फिल्म हाउसफुल गई. मौजूद निरहुआ के फैन्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

ये हैं भोजपुरी सिनेमा की निरूपा रॉय, निरहुआ की 'बॉर्डर' में इमोशनल अवतार में आएंगी नजर
 

बनारस में थियटेर के बाहर 'भारत माता की जय...' के नारे लग रहे है और निरहुआ की फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर के टिकट काउंटर पर लंबी लाइनें भी देखने को मिली. निरहुआ ने ऐसी कई तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके फैन्स धूप में खड़े होकर 'बॉर्डर' की टिकट खरीद रहे हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए भोजपुरी के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले एक्टर रवि किशन ने भी इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि भारत माता की जय कहते हुए इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग थियेटर में जाकर देखें. 
 

आम्रपाली दुबे ने बनाया 70 शादियों का रिकॉर्ड तो यूं डांस करके मनाया जश्न- देखें Video

बता दें कि 'बॉर्डर' में निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह राजपूत, शुभी शर्मा और परवेश लाल यादव नजर आएंगे. बताया जाता है कि देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत इस फिल्म में सैनिकों के परिवारों की जिंदगी को भी बहुत खूबसूरती से उकेरा गया है. वैसे भी 'बॉर्डर' को लेकर भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त हाइप और इंतजार है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Featured Video Of The Day
Nagpur Factory Blast: नागपुर के पास विस्फोटक बनाने वाली फ़ैक्टरी में धमाका, 5 लोगों की मौत |Breaking

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: