महिला ने बुक की Rapido, लोकेशन देखते ही चौंक गया बाइक राइडर, यूजर्स बोले- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है...

एक महिला ने तब सबको हैरान कर दिया जब उसने 200 मीटर की दूरी पर जाने के लिए ऑनलाइन बाइक राइड बुक की.

महिला ने बुक की Rapido, लोकेशन देखते ही चौंक गया बाइक राइडर, यूजर्स बोले- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है...

महिला ने बुक की Rapido, लोकेशन देखते ही चौंक गया बाइक राइडर

आजकल कैब सर्विस से लोगों के लिए कहीं भी जाना आना बेहद आसान हो गया है. आपके पास गाड़ी नहीं और आपको कहीं जल्दी पहुंचना है, तो बस एक कैब बुक करिए और आराम से अपनी मंज़िल पर पहुंच जाइए. इतना ही नहीं, अब तो बाइक से भी ये सर्विस दी जा रही है. इसी से जुड़ा एक मामला सामने आया है, जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है और शायद आप भी इसे जानने के बाद हैरान रह जाएंगे. मामला ये है कि पहली बार में इंसान सोच में पड़ जाता है कि कोई 200 मीटर के लिए भला कोई बाइक राइड क्यों बुक करेगा.

दरअसल, एक महिला ने तब सबको हैरान कर दिया जब उसने 200 मीटर की दूरी पर जाने के लिए ऑनलाइन बाइक राइड बुक की. यह जानने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि 200 मीटर से ज्यादा दूर तो हम खाना खाकर टहलने या फिर 'सुट्टा' मारने ही चले जाते हैं. लेकिन, महिला का यह कारनामा लोगों की सोच और समझ से परे है. यहां तक कि खुद बाइक राइडर भी हैरान था कि आखिर दीदी ने ऐसा किया तो किया क्यों?

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @gogo_rider नाम के यूजर ने 15 फरवरी को शेयर किया था. कैप्शन में लिखा- मैम ने बुक करी रैपिडो सिर्फ 200 मीटर के लिए... गजब कस्टमर थी यार! अब इसी वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल रहा है. कुछ लोगों ने महिला के इस कारनामे के पीछे अपने अलग-अलग तर्क भी दे डाले.

एक यूजर ने लिखा- शायद महिला को किसी बात से डर लग रहा होगा, और वो अकेले नहीं जाना चाहती होगी. इसलिए बाइक राइड बुक की होगी. दूसरे ने कहा- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है. तीसने यूजर ने लिखा- हमें तो इतने अच्छे बाइक राइडर नहीं मिलते. वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com