WI vs SL: कीरॉन पोलार्ड ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज़ कैच, देखता रह गया बल्लेबाज़ - देखें Video

WI Vs SL 1st ODI: कीरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने हवा में उड़कर एक हाथ से गजब कैच (Kieron Pollard Takes Juggling Catch) पकड़ा. जिसके चलते 52 रन पर खेल रहे दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) आउट हो गए. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

WI vs SL: कीरॉन पोलार्ड ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज़ कैच, देखता रह गया बल्लेबाज़ - देखें Video

WI Vs SL 1st ODI: पोलार्ड ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा खतरनाक कैच, देखता रह गया बल्लेबाज़ - देखें Video

WI Vs SL 1st ODI: वेस्टइंडीज और श्रीलंका (West Indies Vs Sri Lanka) के बीच पहला वनडे मुकाबला नॉर्थ साउंड (North Sound) में खेला गया. जहां शाई होप (Shai Hope) के शानदार शतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को 8 विकेट से हरा दिया. वेस्टइंडीज ने तीन ओवर पहले ही मुकाबले को जीत लिया. मैच में वेस्टइंडीज खिलाड़ियों को दबदबा रहा. श्रीलंका को शुरुआत तो अच्छी मिली, लेकिन वेस्टइंडीज के गेंदबाज उन पर हावी में गए. सबसे खास था कीरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) का कैच. उन्होंने हवा में उड़कर एक हाथ से गजब कैच (Kieron Pollard Takes Juggling Catch) पकड़ा. जिसके चलते 52 रन पर खेल रहे दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

श्रीलंका बिना कोई विकेट खोए 19 ओवर में 105 रन बना चुका था. 20वां ओवर करने खुद कप्तान कीरॉन पोलार्ड आए. उस वक्त क्रीज पर धनुष्का गुनाथिलाका 50 और दिमुथ करुणारत्ने 52 पर टिके हुए थे. ओवर की दूसरी गेंद पर दीमुथ ने सामने की तरफ फ्लाइट शॉट मारने की कोशिश की. लेकिन गेंद हवा में चली गई. पोलार्ड हवा में उड़े और एक हाथ से कैच पकड़ लिया. इसी के साथ वेस्टइंडीज पहला विकेट हासिल करने में कामयाब रही.

देखें Video:

मैच की बात करें, तो श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 232 रन बनाए. उनकी तरफ से तीन अर्धशतक लगे. धनुष्का गुनाथिलाका ने 55, दिमुथ करुणारत्ने 52 और एशन बंडारा ने 50 रन की पारी खेली. उनके अलावा लंका का कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका. जैसन होल्डर और जैसन महमूद को 2-2 विकेट मिले. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेस्टइंडीज ने बल्लेबाजी में भी जलवा दिखाया. ओपनिंग पर आए एविन लेविस और शाई होप ने श्रीलंका की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. एविन 65 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन शाई होप टिके रहे और 110 रन की शानदार पारी खेली. वेस्टइंडीज ने 47 ओवर में ही मुकाबले को जीत लिया.