टीवी पर मौसम का हाल बता रही थी महिला, प्रेमी ने बीच में आकर किया इश्क का इजहार

अक्सर लोग अपने पार्टनर (Partner) को प्रपोज करने के लिए ऐसा तरीका आजमाते हैं, जो कि उन्हें और उनकी साथी को हमेशा याद रहें. इन दिनों एक शख्स ने अपनी साथी को कुछ इसी खास अंदाज में प्रपोज कर सुर्खियां बटोर ली.

टीवी पर मौसम का हाल बता रही थी महिला, प्रेमी ने बीच में आकर किया इश्क का इजहार

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

इस बात से हर कोई अच्छे से वाकिफ है कि दुनिया में इश्क (Love) से खूबसूरत कुछ और नहीं हो सकता. इश्क जितना सच्चा होता है, उसका इजहार भी उतना ही जुदा होता है. यही वजह है कि अक्सर लोग अपने पार्टनर (Partner) को प्रपोज करने के लिए ऐसा तरीका आजमाते हैं, जो कि उन्हें और उनकी साथी को हमेशा याद रहें. कई बार हम सोशल मीडिया (Social Media) पर भी ऐसे वीडियोज (Videos) देखते ही हैं, जिनमें लोगों को खास अंदाज में इश्क (Love) का इजहार करते देखा जा सकता है. ये प्रपोजल इतने स्पेशल होते हैं कि हर किसी का दिल इन पर आ ही जाता है.

इन दिनों एक ऐसा ही प्रपोजल (Proposal) सोशल मीडिया पर काफी तारीफें बटोर रहा है. दरअसल मेरी ली नाम की महिला टीवी पर मौसम के बारे में जानकारी दे रही थी. इसी दौरान उन्हें ऐसा प्रपोजल मिला, जिस वो जिंदगी भर याद रखेगी. मैरी नॉर्दर्न लाइट्स पर एक सेगमेंट को टेप कर रही थीं, जब उनके बॉयफ्रेंड अजीत निनन (Ajit Ninan) और उनकी की दो बेटियां मिरियम और मैडी उनके लिए गुलाब लेकर सेट पर पहुंच गए. थोड़ी ही देर में अजीत ने सेट पर मेरी के सामने घुटने के बल बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

यहां देखिए वीडियो-

अजित ने घुटने टेक कर कहा कि मेरी, तुम बहुत सुंदर हो, मेरी बच्चियां भी तुम्हें प्यार करती हैं और मैं तुमसे प्यार करता हूं. इसलिए मैं चाहता हूं कि तुम मेरे जीवन का अहम हिस्सा बनो. क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" अजित के इस प्रपोज को देख मेरी काफी भावुक हो गई और उनकी आंखों से आंसू तक आ गए. मेरी ने अजित के प्रपोज को बड़े प्यार से स्वीकार कर लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है.

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल की शादी का कार्ड हुआ वायरल, लोगों ने खास अंदाज में दी बधाइयां

आपको बता दें कि सीबीएस सैन फ़्रांसिस्को बे एरिया की पूरी टीम ने इस प्रपोजल के लिए पहले से प्लान बनाया था. मेरी ने बताया कि इसे 'ऑपरेशन मैरी मैरी का नाम दिया गया. मेरी ने कहा कि असल में मेरे लिए यह बहुत अप्रत्याशित था और मैं ईमानदारी से नहीं जानती थी कि क्या ऐसा कभी होगा. यह सिर्फ अविश्वसनीय था, अब हमें शादी की योजना पर काम करना है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी देखें: 'दिल में हो तुम' : ITBP की बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com