कांटों की फेंसिंग को पार करने के लिए हाथी ने लगाया गजब का जुगाड़, देख एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन - देखें Video

भारतीय वन सेवा के सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने एक हाथी की एक छोटी सी क्लिप को शेयर किया है, उसमें हाथी ने कांटों की फेसिंग को पार (Elephant Cross Solar Fence) करने के लिए गजब का जुगाड़ किया. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कांटों की फेंसिंग को पार करने के लिए हाथी ने लगाया गजब का जुगाड़, देख एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन - देखें Video

कांटों की फेंसिंग को पार करने के लिए हाथी ने लगाया गजब का जुगाड़ - देखें मजेदार Video

हाथी (Elephant) दुनिया के सबसे बुद्धिमान जानवरों में से एक हैं और इंटरनेट के दौर में एक वीडियो (Video) इस तथ्य का वैध प्रमाण है. भारतीय वन सेवा के सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने एक हाथी की एक छोटी सी क्लिप को शेयर किया है, उसमें हाथी ने कांटों की फेसिंग को पार (Elephant Cross Solar Fence) करने के लिए गजब का जुगाड़ किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी इस पर गजब का रिएक्शन दिया है.

घास के मैदान में हाथी को देखा गया. वो कांटों की फेंसिंग के पास चल रहा था. फेंसिंग को पार करने के लिए हाथी ने गजब का जुगाड़ लगाया. वो नीचे बैठ गया और फेंसिंग को पार कर लिया. 

सुशांत नंदा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'इसमें प्रकृति को शामिल करना मुश्किल है. हाथी ने सौर बाड़ को पार करने के लिए अपनी खुद की शैली तैयार की.'

देखें Video:

इस वीडियो को 4 मई को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 25 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'अमेजिंग'. उनके साथ-साथ अन्य लोगों ने भी मजेदार कमेंट किेए हैं. आइए नजर डालते हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com