Jeff Bezos की कितनी है संपत्ति? टिकटॉक स्टार ने चावल के दाने गिनकर बताई, देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर कई मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं. टिकटॉक स्टार ने चावल के दाने गिनकर दुनिया के सबसे अमीर शख्स और अमेजन के मालिक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) की संपत्ति बताई. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Jeff Bezos की कितनी है संपत्ति? टिकटॉक स्टार ने चावल के दाने गिनकर बताई, देखें TikTok Viral Video

Jeff Bezos की कितनी है संपत्ति? टिकटॉक स्टार ने चावल के दाने गिनकर बताई

टिकटॉक (TikTok) पर कई मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं. लोग अपने फॉलोअर्स और व्यूज बढ़ाने के लिए अलग-अलग तरह के वीडियो बनाते हैं. क्रिएटर्स कोशिश करते हैं कि हटके वीडियो बनाकर लोगों के बीच आएं और छा जाएं. ऐसा ही एक वीडियो टिकटॉक स्टार ने किया. उसने चावल के दाने गिनकर दुनिया के सबसे अमीर शख्स और अमेजन के मालिक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) की संपत्ति बताई. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

एमएस धोनी ने आगे बढ़कर जड़ा ऐसा धमाकेदार छक्का, देखते ही चीखने लगे लोग... देखें पूरा Video

सैन फ्रांसिस्को में रहने वाले 32 वर्षीय मिस्टर यैंग ने चावल के दाने लिए और जेफ की संपत्ति को बताया. उन्होंने एक चावल के दाने को एक लाख डॉलर माना. दस लाख डॉलर दिखाने के लिए उन्होमने दस चावल अलग किए. ठीक इसी तरह एक अरब डॉलर दिखाने के लिए उन्होंने 10 हजार चावल के दाने गिनकर अलग किए. उन्होंने चावल के दानों से बताया कि उनकी संपत्ति 122 अरब डॉलर हैं. 

युजवेंद्र चहल के करीब आकर लड़की ने गाया ऐसा गाना, डरकर भागे, बोले- 'पूरी पागल है...' 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ये Video

देखें VIDEO:

मिस्टर यैंग ने दो पार्ट में वीडियो बनाया. पहले उन्होंने चावल के दानों से जेफ की संपत्ति बताई. वहीं दूसरे वीडियो में चावल के दानों का वजन किया. आपको जानकर हैरानी होगी. यैंग को चावल के दानों के जरिए बेजोस की पूरी संपत्ति दिखाने के लिए 27 किलो चावल लगे. इसके अलावा उन्होंने जेफ के घर की कीमत को भी चावल के दानों के जरिए दिखाया. 

IND vs NZ: विकेट मिलने के बाद विराट कोहली ने दिखाया गुस्सा, रिपोर्टर ने पूछा तो बोले- 'अच्छे सवाल के साथ आएं...' देखें Video

मिस्टर यैंग के इस टिकटॉक वीडियो के 5 लाख व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है, जिसके अब तक 2.8 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 30 हजार रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

बच्चे ने चीख-चीखकर गाया सपना चौधरी का गाना, सुनकर टीचर हुईं हंस-हंसकर लोट-पोट, देखें Viral Video

ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com