छोटे बाघ ने अपनी मां को बुरी तरह डराया, वीडियो देख खूब हंसी पब्लिक

वीडियो में दिख रहा है कि छोटा शावक (Tiger Cub) दीवार के पीछे छिपा होता है. लेकिन जैसे ही वो देखता है कि सामने उसकी मां है. तुरंत उसके दिमाग में खुराफात करने का ख्याल आता है. तभी छोटे बाघ ने नटखट शरारत कर लोगों का दिल जीत लिया.

छोटे बाघ ने अपनी मां को बुरी तरह डराया, वीडियो देख खूब हंसी पब्लिक

इस वीडियो को देख लोग खूब हंस रहे हैं.

नई दिल्ली:

छोटे बच्चे कई बार ऐसी शरारतें कर देते हैं, जिन्हें देख लोग खूब हंसते हैं. ऐसी ही फितरत जानवरों (Animals) में भी होती है. यही वजह है कि कई बार आपने ऐसे वीडियोज (Videos) देखे होंगे, जिनमें जानवर भी ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देख हर कोई खूब ठहाके लगाता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर सफेद बाघ (White Tiger Video) और उसके शावक का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें नन्हे बाघ ने अपनी मां को ऐसे डरा दिया कि हर कोई देखता ही रह गया.
 
छोटे बाघ (Tiger Cub) की इसी नटखट शरारत पर लोग दिल हार बैठे. इसका वीडियो (Video) सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि छोटा शावक दीवार के पीछे छुपा होता है. लेकिन जैसे ही वो देखता है कि सामने उसकी मां है. तुरंत उसके दिमाग में खुराफात करने का ख्याल आता है. इसके बाद वो पीछे से एकदम से उसकी ओर जंप (Jump) मारता है. सामने खड़ी मादा बाघ शावक की इस हरकत से डर जाती है और एकदम से जमीन पर गिर जाती है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में छोटे उस्ताद ने बेहद क्यूट शरारत की है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से छोटा बाघ (Tiger Cub) कुछ ज्यादा ही शरारती है. इसलिए तो उसने अपनी मां को भी डरा दिया. जबकि कुछ और लोगों ने कमेंट कर छोटे बाघ की हिम्मत की तारीफ की. 

ये भी पढ़ें: पार्टी के दौरान फोटोशूट में बिजी थे मां-बाप, बेटे की स्विमिंग पूल में डूबने से हुई मौत

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईएएस प्रियंका शुक्ला (Priyanka Shukla) ने शेयर किया है. वीडियो (Video) को न्यूज लिखे जाने तक 10 लाख से ज्यादा तो व्यूज मिल चुके थे. इसके साथ ही कई लोगों ने ये वीडियो जमकर लाइक भी किया है. ज्यादातर लोगों को यह क्यूट वीडियो बड़ा ही पसंद आया है. इसके अलावा कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है.

ये भी देखें: आलिया भट्ट का शानदार बर्लिन लुक, बेहद खूबसूरत आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com