सोशल मीडिया में हंगामा मचा रही है इस मॉडल की तस्वीरें, कुछ खास है इसकी आंखों में

सोशल मीडिया में हंगामा मचा रही है इस मॉडल की तस्वीरें, कुछ खास है इसकी आंखों में

कैलिफोर्निया की रहने वाली मॉडल सारा मैकडैनियल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं....

नई दिल्ली:

आजकल सोशल मीडिया में अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली मॉडल सारा मैकडैनियल की तस्वीरें हंगामा मचाए हुए हैं. सारा ने अपनी आंखों से सबको दीवाना बना लिया है. सारा की सोशल मीडिया पर चर्चा होने का सबसे बड़ा कारण उसकी आंखों के दो रंगों का होना है. दरअसल सारा की एक आंख का रंग पीला तो दूसरी आंख का रंग हल्के नीला है. सारा की दो रंगों वाली आंखों की तस्वीरें तमाम सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं.

 
sarah mcdaniel
 
इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसी सोशल साइट्स पर सारा की दो रंगों वाली आंखें खूब पसंद भी की जा रही हैं. पेशे से मॉडल सारा की खूबसूरती से ज्यादा चर्चे उनकी आंखों के रंग को लेकर हैं.
 
sarah mcdaniel


सारा इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं. नीली आंखों के संबंध में सारा का कहना है कि उसका जन्म हेटरोक्रोमेटिन इरिडम कंडीशन में हुआ है. इसलिए उसकी दोनों आंखों का रंग एक दूसरे से अलग है.
 
sarah mcdaniel

सारा मार्क रॉन्सन और केविन पार्कर के म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी. सारा प्लेब्वॉय की कवर गर्ल भी बन चुकी है. मार्च 2016 में के अंक में नजर आई थी जो कि पहल गैर-अश्लील अंक था.
 
sarah mcdaniel

सारा कहती हैं कि मुझे यह देख कर अच्छा लग रहा है कि लोग मेरी आंखों को पसंद कर रहे हैं. सारा की तस्वीरें खींचने वाले फोटोग्राफर ग्रेगोरियो कैंपोज का कहना है कि मैंने इस तरह की आंखें पहली बार देखी हैं.  

नीली आंखों के लिए दीवानगी
नीली आंखों के प्रति यूजर्स की दीवानगी का यह पहला मामला नहीं है. पाकिस्तान के इस्लामाबाद में चाय बेचने वाले एक शख्स की नीली आंखों वाले के चलते मॉडलिंग का ऑफर मिला था. दरअसल, एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उसकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी. अरशद खान नामक यह शख्स इस्लामाबाद के संडे बाजार (पेशावर चौक) पर चाय की दुकान पर काम करता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com