राहुल गांधी को बताया ‘देश के सबसे फिट नेता’, उनके ऐब्स और बाइसेप्स देख जनता कर रही तारीफ

कांग्रेस पार्टी के नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. यह फोटो लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि अब लोग लोगों ने इस पर अपने कमेंट्स देने भी शुरु कर दिए हैं.

राहुल गांधी को बताया ‘देश के सबसे फिट नेता’, उनके ऐब्स और बाइसेप्स देख जनता कर रही तारीफ

राहुल गांधी को बताया ‘देश के सबसे फिट नेता’, उनके ऐब्स और बाइसेप्स देख जनता कर रही तारीफ

कांग्रेस पार्टी के नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. यह फोटो लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि अब लोग लोगों ने इस पर अपने कमेंट्स देने भी शुरु कर दिए हैं. इस फोटो में राहुल गांधी के बाइसेप्स और ऐब्स दिख रहे हैं, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि उनकी फिटनेस वाकई तारीफ-ए-काबिल है. यहां तक कि कांग्रेस के कई नेताओं ने भी राहुल गांधी की इस फोटो को शेयर करते हुए उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ की है.

सोशल मीडिया पर लोग राहुल गांधी की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें देश के सबसे फिट नेता बता रहे हैं. बता दें कि यह फोटो उस दौरान की है जब राहुल ने केरल में मछुआरों के साथ मछली पकड़ने के लिए समुद्र में छलांग लगा दी थी. राहुल को अपने साथ मस्ती करते हुए देख उनके आसपास मौजूद मछुआरे बेहद खुश हो गए थे. राहुल गांधी ने इस दौरान नीली टीशर्ट और खाकी पैंट पहन रखी थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांग्रेस के पूर्व सांसद और मंत्री राजीव शुक्ला ने तस्वीर पर अपनी राय देते हुए लिखा, कि इस तस्वीर को गौर से देखिए, राहुल के भी ऐब्स हैं. यह उनके समुद्र में तैराकी के बाद की तस्वीरें हैं. बता दें कि राहुल गांधी के बोट से अचानक समुद्र में छलांग लगा देने से उनके सुरक्षाकर्मी भी हैरत में पड़ गए थे. राहुल गांधी बिना किसी को कुछ बताए ही समुद्र में मछुआरों के बीच कूद गए और उस तकरीबन ढाई घंटे का वक्त मछुआरों के साथ बिताया. राहुल गांधी मछुआरों के जीवन से जुड़ी चुनौतियों को जानने के लिए उनके साथ समुद्र में गए थे.