PSL 2020: बाबर आज़म ने अजीबोगरीब तरीके से मारा चौका, बाउंसर को बनाया 'लड्डू' बॉल - देखें Video

PSL 2020 Final: बाबर आजम (Babar Azam) का एक शॉट काफी चर्चा में रहा. उन्होंने अजीबोगरीब शॉट खेलकर विकेटकीपर के पीछे से चौका जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह शॉट काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

PSL 2020: बाबर आज़म ने अजीबोगरीब तरीके से मारा चौका, बाउंसर को बनाया 'लड्डू' बॉल - देखें Video

PSL 2020 Final: बाबर आज़म ने अजीबोगरीब तरीके से मारा चौका, बाउंसर को बनाया 'लड्डू' बॉल - देखें Video

PSL 2020 Final: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का फाइनल मुकाबला लाहौर कलंदर्स और कराची किंग्स (Lahore Qalandars Vs Karachi Kings) के बीच हुआ. कराची किंग्स (KK) ने लाहौर (LQ) को आसानी से 5 विकेट से हरा दिया और पहली बार पीएसएल का खिताब जीता. मैच के हीरो बाबर आजम (Babar Azam) रहे, उन्होंने 63 रन की धमाकेदार पारी खेली और टीम को जीत दिलाई. बाबर आजम (Babar Azam) ने इस पारी में 7 चौके जड़े. एक उनका एक शॉट काफी चर्चा में रहा. उन्होंने अजीबोगरीब शॉट खेलकर विकेटकीपर के पीछे से चौका जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह शॉट काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

लाहौर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 135 रन बनाए. कराची की शुरुआत तो खास नहीं रही. लेकिन बाबर आजम (Babar Azam) ने मैच को आसान बना दिया. 9 ओवर में कराची 2 विकेट खोकर 58 रन बना चुका था. लाहौर दिलबर हुसैन (Dilbar Hussain) को गेंदबाजी के लिए लाए. क्रीज पर बाबर आजम थे. दिलबर हुसैन ने बाउंसर गेंद डाली, जिस पर बाबर ने अजीबोगरीब शॉट खेला और बॉल को आसान बना दिया. उनका शॉट देखकर विकेटकीपर भी हैरान रह गया.

देखें Video:

मैच में लाहौर कलंदर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उनका फैसला पूरी तहर से गलत साबित हुआ. तमीम इकबाल और फखर जमान के विकेट जाने के बाद खिलाड़ी ताश के पत्तों की तरह बिखर गए. उन दोनों के अलावा कोई खिलाड़ी 15 रन से ज्यादा नहीं बना पाया. वकास मसूद, अरशद इकबाल और उमैद आसिफ को 2-2 विकेट मिले. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कराची ने लाहौर को 134 रन पर रोक दिया. जवाब में कराची ने शानदार शुरुआत की. बाबर आजम एक तरफ टिके रहे और धमाकेदार शॉट्स खेलते दिखे. जब तक वो क्रीज पर थे तो कराची को यह जीत आसान लग रही थी. हुआ भी कुछ ऐसा ही. उन्होंने धमाकेदार शॉट खेले और मैच को आसान बना दिया. टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस के लिए बाबर आजम को मैन ऑफ द मैच के साथ-साथ मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी दिया गया.