विज्ञापन
Story ProgressBack

रोजी रोटी के लिए बुजुर्ग ने की कड़ी मेहनत, पीठ पर उठा ली भारी भरकम बाइक, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वायरल वीडियो में वृद्ध व्यक्ति को कड़ी मेहनत करते देखा जा सकता है. नेटिजन्स इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहे हैं.

Read Time: 3 mins
रोजी रोटी के लिए बुजुर्ग ने की कड़ी मेहनत, पीठ पर उठा ली भारी भरकम बाइक, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग
बुजुर्ग ने पीठ पर उठा ली बाइक, वीडियो देख भावुक हुए लोग

Man Balances Bike On His Head Climbing Bus Ladder: आमतौर पर पिता से ज्यादा मां हमारे दिल के करीब होती है, क्योंकि वो हमारी छोटी से छोटी जरूरतों का पूरा ध्यान रखती है. वहीं इन ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए पिता दिन-रात मेहनत कर के पैसा जुटाते हैं. परिवार की जरूरतों को पूरा करने और पैसे कमाने के धुन में पिता अपने बच्चों के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाते हैं. हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि बच्चों के जीवन में पिता का योगदान कम हो जाता है. बच्चे की हर जरूरत को पूरा करने के लिए पिता अपना पूरा जीवन खर्च कर देते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वायरल वीडियो में वृद्ध व्यक्ति को कड़ी मेहनत करते देखा जा सकता है. नेटिजन्स इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहे हैं. यूजर्स पिता की मेहनत और समर्पण को सलाम कर रहे हैं.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

पीठ पर उठा ली भारी भरकम बाइक

वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन-चार लोग मिलकर एक वृद्ध व्यक्ति को पीठ पर बाइक उठाने में मदद करते हैं. पीठ पर एक तकिया रखकर बूढ़ा व्यक्ति भारी-भरकम बाइक उठा लेता है. इसके बाद पीठ पर भारी बाइक लादे हुए वह व्यक्ति एक चार पहिया वाहन से लगे सीढ़ी पर चढ़ जाता है. सीढ़ी पर चढ़ते हुए वृद्ध व्यक्ति बिना बैलेंस खोए, बहुत ही आराम से बाइक को चार पहिया वाहन के छत तक पहुंचा देता है. इस उम्रदराज और मेहनतकश शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यूजर्स इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहे हैं और अपने जीवन में पिता के योगदान का गुणगान कर रहे हैं.

मिलियन में बटोरे व्यूज

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर राइटर रिया नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो ने अब तक इंस्टाग्राम पर 3.5 मीलियन से ज्यादा व्यूज बटोरी है. वहीं 27.4K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को देखकर यूजर्स पिता का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर भावुक कमेंट करते हुए लिखा, "पिता उस दीये की तरह हैं जो खुद जलकर औलाद का जीवन रौशन करते हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, "एक पिता की जगह कोई नहीं ले सकता है."

ये Video भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चलती ट्रेन के सामने वीडियो बनाने में मशगूल थी इंफ्लूएंसर, जान बचाने के लिए ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा वायरल हो गया VIDEO
रोजी रोटी के लिए बुजुर्ग ने की कड़ी मेहनत, पीठ पर उठा ली भारी भरकम बाइक, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग
शख्स ने उगाई ऐसी अनोखी घास, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया नाम
Next Article
शख्स ने उगाई ऐसी अनोखी घास, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;