सगाई के बाद रोमांटिक हुए हार्दिक पंड्या, एक-दूसरे की बाहों में यूं आए नजर... देखें Photo

सगाई के बाद नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) ने नई तस्वीर जारी की है, जिसमें हार्दिक पंड्या रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में हार्दिक पंड्या और नताशा एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं.

सगाई के बाद रोमांटिक हुए हार्दिक पंड्या, एक-दूसरे की बाहों में यूं आए नजर... देखें Photo

सगाई के बाद रोमांटिक हुए हार्दिक पंड्या, एक-दूसरे की बाहों में यूं आए नजर...

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल पर एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई का ऐलान किया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने क्रूज पर बड़े ही शानदार अंदाज में नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई की. सगाई के बाद नताशा ने नई तस्वीर जारी की है, जिसमें हार्दिक पंड्या का अंदाज बेहद रोमांटिक है. तस्वीर में हार्दिक पंड्या और नताशा एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं. नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ये फोटो पोस्ट की है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

हार्दिक पांड्या के साथ सगाई पर आया नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन, इंटरव्यू में कही ये बात...

2nbgbhpg

दोनों ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी. हार्दिक पंड्या ने फोटो पोस्ट कर फैन्स को ये बात बताई थी, जिससे फैन्स हैरान रह गए थे. किसी को यकीन नहीं था कि हार्दिक पंड्या नए साल पर इतना बड़ा सरप्राइज देंगे. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, ''"मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान. 01.01.2020. सगाई."

हार्दिक पंड्या ने पूछा- 'मुझसे शादी करोगी...' एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन, वायरल हुआ ये खूबसूरत Video

नताशा ‘बिग बॉस' में भाग ले चुकी है. इसके अलावा वह बादशाह के संगीत वीडियो बंदूक में काम कर चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है. वहीं, बैक इंजरी के कारण हार्द‍िक को भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा था. इस कारण वे बांग्‍लादेश और वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ टी20 और वनडे सीरीज में ह‍िस्‍सा नहीं ले पाए थे.

Hardik Pandya ने अंगूठी पहनाने के बाद गाया गाना, खिलखिला उठीं Natasa, देखें सगाई के Videos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय टीम ने श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज और ऑस्‍ट्रेलि‍या के ख‍िलाफ वनडे सीरीज के ल‍िए टीम घोष‍ित की है, इसमें भी हार्द‍िक शाम‍िल नहीं हैं. हालांक‍ि न्‍यूजीलैंड के दौरे पर जाने वाली इंड‍िया ए टीम में वे शाम‍िल हैं. हार्द‍िक ने भारतीय टीम ने ल‍िए अपना प‍िछला मैच दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ टी20 के रूप में स‍ितंबर 2019 में खेला था.