होलिका दहन पर जलाया जाएगा 'कोरोनासुर' का पुतला, हाथ में टंगे सूटकेस पर लिखा है कुछ ऐसा...

कोरोना वायरस के चलते भारत में लोग होली खेलने से बच रहे हैं. लोग कोरोना वायरस के कारण होली खेलने से कतरा रहे हैं. मुंबई में होलिका दहन के मौके पर कोरोनासुर का पुतला लगाया गया है.

होलिका दहन पर जलाया जाएगा 'कोरोनासुर' का पुतला, हाथ में टंगे सूटकेस पर लिखा है कुछ ऐसा...

होलिका दहन पर जलाया जाएगा 'कोरोनासुर' का पुतला

भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को संदिग्धों को पृथक रखने के उचित स्थान की पहचान और बेहतर इलाज की व्यवस्था करने को कहा है. कोरोना वायरस के चलते भारत में लोग होली खेलने से बच रहे हैं. लोग कोरोना वायरस के कारण होली खेलने से कतरा रहे हैं. मुंबई में होलिका दहन के मौके पर कोरोनासुर का पुतला लगाया गया है.

दुबई से आए युवक को कहा गया था कोरोनावायरस का टेस्ट कराने को, एयरपोर्ट से हुआ फरार, पुलिस ढूंढ़ने में लगी

वर्ली में कोरोना वायरस की थीम पर आधारित 'कोरनासुर' का पुतला लगाया गया है. होलिका दहन के अवसर इस पुतले को जलाया जाएगा. बड़े से पुतले में COVID-19 लिखा है. उसके हाथ में एक सूटकेस है, जिसमें आर्थिक मंदी लिखा है.

Coronavirus Outbreak: कोरोना वायरस से बचाव के लिए ये आयुर्वेदिक टिप्स बढ़ाएंगे आपकी इम्यूनिटी! 

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के नवीनतम आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, दुनियाभर में अब तक कोरोनावायरस संक्रमण के 2,241 नए मामलों की पुष्टि हुई है, जिसके बाद से इस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 95,333 हो गई है.

कोरोना वायरस से चीन में 22 और लोगों की मौत, मामले घटने के बाद कई अस्थायी अस्पताल बंद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक देश में अब तक कोरोना वायरस के कुल 43 मामले सामने आए हैं, इनमें से पॉजिटिव 3 मरीजों को अब डिस्चार्ज कर दिया गया है. नए मामले दिल्ली, यूपी, केरल और जम्मू-कश्मीर से आए हैं.