जन्म लेते ही मां की सहायता के लिए जंगल में लकड़ी उठाने लगा हाथी का बच्चा, देखें Viral Video

हाथी (Elephant) और उसके बच्चे (Baby Elephant) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक हाथी अपने बच्चे को जंगल के रास्ते ले जा रहा तभी रास्ते में पड़ी लकड़ी को वह अपने सूंड से हटाने लगता है. अपनी मां को सूंड से लकड़ी हटाता देख, बच्चा भी अपनी मां की सहायता करने लगता है.

जन्म लेते ही मां की सहायता के लिए जंगल में लकड़ी उठाने लगा हाथी का बच्चा, देखें Viral Video

जन्म लेते ही मां की सहायता करने लगा हाथी का बच्चा

एक हाथी (Elephant) और उसके बच्चे (Baby Elephant) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक हाथी अपने बच्चे को जंगल के रास्ते ले जा रहा तभी रास्ते में पड़ी लकड़ी को वह अपने सूंड से हटाने लगता है. अपनी मां को सूंड से लकड़ी हटाता देख, बच्चा भी अपनी मां की सहायता करने लगता है और वह भी लकड़ी हटाने की पूरी कोशश करने लगता है. इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है.

आपको बता दें कि यह वीडियो इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (Indian Forest Officer) सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा.. मां अपने बच्चे के रास्ते में आने वाली बाधाओं को थोड़ा भी बर्दाश्त नहीं कर सकती है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से हथिनी अपने तुरंत जन्म लिये इस बच्चे के लिए रास्ता साफ करते हुए जंगल में पड़े लकड़ियों को हटाते हुए आगे बढ़ रही है.  

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो काफी साल पुराना है लेकिन ट्विटर शेयर होने के बाद एक बार फिर से यह वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब तक 8 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस वीडियो पर 1 हजार से अधिका लाइक्स और 200 से अधिक रिट्वीट आ चुके हैं.

लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो पर दिलचस्प कमेंट भी किये जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह बेहद प्यारा वीडियो है'. वहीं एक यूजर ने लिखा 'इसे देखने के बाद मेरा दिन बन गया'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com