भेलपुरी बनाने का अजीबोगरीब तरीका देख कंट्रोल नहीं होगी हंसी, लोग बोले- बना रहा है या बर्तन साफ कर रहा है...

ये भेलपुरी विक्रेता अपने भेलपुरी बनाने के अनोखे अंदाज़ की वजह से लोगों के बीच पॉप्युलर हो गए हैं. लोग इन्हें डांसिंग भेलपुरी वाले के नाम से पहचानते हैं.

भेलपुरी बनाने का अजीबोगरीब तरीका देख कंट्रोल नहीं होगी हंसी, लोग बोले- बना रहा है या बर्तन साफ कर रहा है...

भेलपुरी बनाने का अजीबोगरीब तरीका देख कंट्रोल नहीं होगी हंसी

सोशल मीडिया पर हर तरह के कंटेंट की भरमार है. फिर चाहे वो जानवरों के वीडियो हों या शादी-बारात और या फिर स्वादिष्ट और अनोखे पकवानों के. इंटरनेट पर आपको हर तरह के वीडियो देखने को मिल जाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर अलग-अलग शहरों के व्यंजनों और उन्हें बनाने वाले विक्रेताओं और शेफ के वीडियो भी खूब वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं, आजकल तो खाने की चीजों की अजीबोगरीब रेसिपी भी खूब वायरल हो रही है. लेकिन अब, जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. वो वीडियो एक भेलपुरी बेचने वाले का वीडियो है.

ये भेलपुरी विक्रेता अपने भेलपुरी (Bhelpuri) बनाने के अनोखे अंदाज़ की वजह से लोगों के बीच पॉप्युलर हो गए हैं. लोग इन्हें डांसिंग भेलपुरी वाले के नाम से पहचानते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये दुकानदार कितनी तेज़ रफ्तार में और फुल एनर्जी के साथ भेलपुरी बना रहा है. और बनाकर झट से सर्व भी कर देता है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि दुकानदार ने खुद बाताया कि वो अपनी भेलपुरी में क्या-क्या सामान डालते हैं और भेलपुरी को कैसे तैयार करते हैं. आप देख सकते हैं कि कैसे दुकानदार ने बर्तन में भेलपुरी बनाने के लिए सारे सामान को डाला और फिर चम्मच को ज़ोर-ज़ोर से बर्तन में डालकर घुमाया और घुमाते हुए साथ ही वो खुद भी डांस करने लग जाता है. और अपने इसी अंदाज़ की वजह से ये लोगों के बीच छाया हुआ है.

देखें Video:

वीडियो को देख कोई भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहा है. लोग भेलपुरी बनाने के इस तरीके को देख दुकानदार के खूब मज़े भी ले रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aapkabhai_foody नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 33 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 10 लाख बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो पर लोग मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने मज़ाक में लिखा- बस 2 सेकंड और हेलिकॉप्टर टेक ऑफ करने ही वाला था. दूसरे ने लिखा- मुझे लगा ये बर्तन साफ कर रहा है.

टेक्निकल गुरुजी ने एप्पल पार्क से बताया कैसे इस्तेमाल कर सकेंगे एप्पल विजन प्रो हेडसेट?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com