बाइक के पुर्जों से बना दी धांसू कुर्सी, वायरल हुआ शख्स का जुगाड़, लोग बोले- NASA वाले इसे अपने साथ ले जाएंगे

लोगों की नजरें उसकी कुर्सी पर अटक गईं. क्योंकि ये कोई आम कुर्सी नहीं बल्कि जुगाड़ से बनी देसी कुर्सी है.

बाइक के पुर्जों से बना दी धांसू कुर्सी, वायरल हुआ शख्स का जुगाड़, लोग बोले- NASA वाले इसे अपने साथ ले जाएंगे

बाइक के पुर्जों से बना दी धांसू कुर्सी

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने बाइक के कुछ पुर्जों को मिलाकर एक जबरदस्त कुर्सी बना दी है, आइए देखते हैं कैसे किया गया है ये जुगाड़...

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कुर्सी पर बैठकर बाइक की मरम्मत कर रहा है. लेकिन, लोगों की नजरें उसकी कुर्सी पर अटक गईं. क्योंकि ये कोई आम कुर्सी नहीं बल्कि जुगाड़ से बनी देसी कुर्सी है. इस कुर्सी को बनाने के लिए शख्स ने मोटरसाइकिल के कई पुर्जों जैसे डिस्क ब्रेक, शॉकर, लोहे की छड़ों और नट-बोल्ट का इस्तेमाल किया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स कितने आराम से इस कुर्सी पर बैठकर अपना काम कर रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर soypercy1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 करोड़ 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग कमेंट कर शख्स के जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं. ये वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है. लोग इस कुर्सी को खरीदने की डिमांड कर रहे हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.