विदेशी बच्ची ने पहली बार खाया भारतीय खाना, फिर दिए ऐसे एक्सप्रेशन, लोग बोले - आखिरी वाला तो... - देखें VIDEO

छोटी बच्ची ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्तरां में भारतीय भोजन का स्वाद चखा. बच्ची ने चावल के साथ कढ़ाई चिकन और कुछ आम की कुल्फी भी खाई.

विदेशी बच्ची ने पहली बार खाया भारतीय खाना, फिर दिए ऐसे एक्सप्रेशन, लोग बोले - आखिरी वाला तो... - देखें VIDEO

विदेशी बच्ची ने पहली बार खाया भारतीय खाना

अगर आप विदेश में रहने वाले एक भारतीय हैं, तो आपको पता होगा कि भारतीय व्यंजन (Indian Food) दुनिया के लगभग सभी हिस्सों में लोकप्रिय हैं. सुगंधित मसाले और उनके स्वाद कुछ ऐसे हैं जिनके बारे में लोग बात करना बंद नहीं कर सकते. सबसे पसंदीदा भारतीय खाद्य पदार्थों में से एक निश्चित रूप से चिकन टिक्का मसाला (Chicken Tikka Masala) है और यह विदेशों में लगभग हर भारतीय भोजन में पाया जाता है. अब, इस छोटी बच्ची ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्तरां में भारतीय भोजन का स्वाद चखा. बच्ची ने चावल के साथ कढ़ाई चिकन और कुछ आम की कुल्फी भी खाई. वीडियो को राहेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. जिसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की को एक भारतीय रेस्तरां में भोजन करते देखा जा सकता है और उसे कुछ चावल और कढ़ाई चिकन खाते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद उसने कुछ स्वादिष्ट आम की कुल्फी खाई. भोजन के बाद हर भारतीय रेस्तरां में पेश किया जाने वाला एक माउथ फ्रेशनर, सौंफ खाने के बाद तो उसका एक्सप्रेशन देखने लायक था.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "पहली बार भारतीय भोजन ट्राई करना हमेशा शेयर करने का अनुभव होता है!" अब कमेंट सेक्शन में लोग यह रहे हैं, कि क्या उसे खाना पसंद आया. एक यूजर ने लिखा, “मेरे शब्दों पर ध्यान दें, एक बार जब आप भारतीय भोजन का स्वाद चख लें. कोई दूसरी चीज पसंद नहीं आएगी.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़ी खबर: मई-जून से पहले ही कहर ढा रही गर्मी, 10 राज्यों में 16 जगह लू की चपेट में