विज्ञापन

सफारी बस की खिड़की पर कूदकर झपट्टा मारता दिखा तेंदुआ, डर के मारे पर्यटकों के छूटे पसीने, कांप उठा कलेजा

Leopard Encounter: दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक तेंदुए को सफारी बस की खिड़की पर कूदकर झपट्टा मारते देखा जा सकता है. इस दौरान बस में बैठे पर्यटकों के डर के मारे पसीने छूट गए.

सफारी बस की खिड़की पर कूदकर झपट्टा मारता दिखा तेंदुआ, डर के मारे पर्यटकों के छूटे पसीने, कांप उठा कलेजा
सफारी बस की खिड़की पर कूदा तेंदुआ, झपट्टा मारकर डरे पर्यटकों की निकाल दी चीखें, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Leopard Jumped On The Bus Window: कहते हैं कि जंगली खूंखार जानवरों से जितनी दूरी बना सकें उतना अच्छा है, क्योंकि कई बार जब जाने अनजाने कोई इंसान जंगली जानवरों के इलाके में दाखिल हो जाता है, तो उन्हें कई बार ये नागवार गुजरता है, जिसके बाद उनके गुस्से को सातवें आसमान पर पहुंचने में देर नहीं लगती. वे कई बार शांत, तो कई बार गुस्से से तिलमिलाते नजर आते हैं, जिसके परिणाम कई बार बेहद खौफनाक साबित होते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपकी भी चीखें निकल जाएंगी. वीडियो में एक तेंदुए को सफारी बस की खिड़की पर कूदकर झपट्टा मारते देखा जा सकता है. इस दौरान बस में बैठे पर्यटकों के डर के मारे पसीने छूट गए.

सफारी बस की खिड़की पर तेंदुए ने मारा झपट्टा (safari bus incident)

यह चौंका देने वाला वीडियो कर्नाटक के बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क से सामने आया है, जिसमें एक तेंदुए को पर्यटकों से भरी बस की खिड़की पर कूदते हुए देखा जा सकता है. इस घटना के बाद बस में सवार सभी लोग डर के मारे कांप उठे. बैकग्राउंड में कुछ लोगों की सहमी हुई आवाज भी सुनी जा सकती है, जिससे उनके डर का अंदाजा लगाया जा सकता है. हालांकि, बस की खिड़कियों में जाली और कांच लगे होने से सभी लोग सुरक्षित हैं. तेंदुए का बस के पास आना और खिड़की पर चढ़कर अंदर झांकना सफारी कर रहे लोगों के लिए रोमांचक के साथ-साथ डरावना अनुभव साबित हुआ. तेंदुए को इतनी नजदीक से देखना और उसकी आंखों में झांकना यकीनन यात्रियों के लिए एक यादगार और थ्रिलिंग अनुभव रहा. इस घटना ने एक बार फिर यह साबित किया कि जंगल का जीवन कितना अप्रत्याशित और रोमांचक हो सकता है.

यहां देखें वीडियो

कर्नाटक के बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क का वीडियो (Bannerghatta National Park Video)

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, तेंदुआ सबसे पहले झाड़ियों में छिपा नजर आता है और जैसे ही सफारी बस उसके करीब आती है, बस मौका पाते ही झपट्टा मारकर बस की खिड़की पर आ धमकता है. इस घटना के दौरान बस में सवार कुछ पर्यटक अपनी सीटों पर ही डर से सिमट गए, जबकि अन्य ने फोन पर इस पल को कैद करने की कोशिश की. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इसे लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. कई लोगों ने इसे "डरावना" और "चौंकाने वाला" करार दिया, जबकि कुछ ने तेंदुए की खूबसूरती की भी तारीफ की.

तेंदुए को देख लोगों की निकल गईं चीखें (leopard jumps on bus)

बन्नेरघट्टा नेशनल पार्क के अधिकारियों ने बताया कि, सफारी में सुरक्षा उपायों का ध्यान रखा जाता है, लेकिन जंगली जानवरों की अप्रत्याशित हरकतें कभी-कभी जोखिम पैदा कर सकती हैं. उन्होंने पर्यटकों को सतर्क रहने की सलाह दी और सुरक्षा नियमों का पालन करने का आग्रह किया. इस घटना ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि जंगली जीवन कितना रोमांचक और खतरे से भरा हो सकता है. पर्यटकों को यह याद दिलाया गया कि जब वे प्राकृतिक परिवेश में होते हैं, तो उन्हें हमेशा सतर्क रहना चाहिए.

ये भी देखें:- मेट्रो में बवाल डांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लड़के ने शादी के लिए छपवाया ऐसा विज्ञापन, ऐड देख लड़की वालों को लगा 440 वॉट का झटका, बना डाली 16 पन्नों की PPT
सफारी बस की खिड़की पर कूदकर झपट्टा मारता दिखा तेंदुआ, डर के मारे पर्यटकों के छूटे पसीने, कांप उठा कलेजा
रेलवे स्टेशन पर बैठे थे यात्री, अचानक सरपट रेंगता दिखा 6 फीट लंबा अजगर, देख यात्रियों की निकल गईं चीखें
Next Article
रेलवे स्टेशन पर बैठे थे यात्री, अचानक सरपट रेंगता दिखा 6 फीट लंबा अजगर, देख यात्रियों की निकल गईं चीखें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com