नदी में उतरकर जानवर को पकड़ रहा था शख्स, अचानक कर दिया कोबरा ने Attack - देखें पूरा Video

कर्नाटक (Karnataka) में एक कोबरा (Cobra) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कोबरा को शांत लेकिन सबसे खतरनाक सांप माना जाता है. इस बार कोबरा ने सरीसृप विशेषज्ञ पर अटैक (Cobra Attack Reptile Expert) कर दिया.

नदी में उतरकर जानवर को पकड़ रहा था शख्स, अचानक कर दिया कोबरा ने Attack - देखें पूरा Video

नदी में जानवर को पकड़ रहे शख्स पर कोबरा ने किया Attack, पैर से लिपटा और फिर... देखें पूरा Video

कर्नाटक (Karnataka) में एक कोबरा (Cobra) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कोबरा को शांत लेकिन सबसे खतरनाक सांप माना जाता है. इस बार कोबरा ने सरीसृप विशेषज्ञ पर अटैक (Cobra Attack Reptile Expert) कर दिया. नदी में उतरकर शख्स जानवर को पकड़ कर रहा था, तभी कोबरा ने पलटवार करते हुए उसी पर अटैक कर दिया. वो पैर से आकर लिपटने लगा तो दो लोगों ने उस पर काबू पा लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह घटना कर्नाटक के शिवमोगा में हुई. नदी में उतरकर एक्सपर्ट जानवर को पकड़ने की कोशिश कर रहा था. मौका पाकर कौबरा ने उसी पर अटैक कर दिया. पीछे खड़े दूसरे शख्स ने उसका मुंह पकड़ने की कोशिश की. लेकिन तब तक एक्सपर्ट जमीन पर गिर चुका था. कोबरा कामयाब हो जाता, अगर वहां दूसरा शख्स मौजूद नहीं होता तो. दोनों ने मिलकर कोबरा पर काबू पा लिया.

देखें Video:

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसको अब तक 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com