IPL Auction 2021: प्रीति जिंटा ने करोड़ों में खरीदा, तो शाहरुख खान ने बस में ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

जिस वक्त किंग्स पंजाब (Kings Punjab) की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बोली लगा रही थीं, उस वक्त शाहरुख (Shahrukh Khan) बस में सफर कर रहे थे. इस वीडियो को दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने पोस्ट किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL Auction 2021: प्रीति जिंटा ने करोड़ों में खरीदा, तो शाहरुख खान ने बस में ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

IPL Auction 2021: प्रीति जिंटा लगा रही थीं करोड़ों की बोली, उस वक्त बस में सफर कर रहे थे शाहरुख खान - देखें Video

IPL Auction 2021: आल राउंडर और विदेशी तेज गेंदबाजों को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खिलाड़ियों की नीलामी में काफी बड़ी राशि में खरीदा गया जिसमें दक्षिण अफ्रीकी हरफनमौला क्रिस मौरिस (Chris Morris) गुरूवार को राजस्थान रॉयल्स से रिकार्ड 16.25 करोड़ रूपये का करार हासिल करने में सफल रहे तो कर्नाटक के ‘अनकैप्ड' खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने भी यहां 9.25 करोड़ रूपये में बिककर सुर्खियां बटोरीं. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को उनके आधार मूल्य 20 लाख रूपये से 51 गुना से ज्यादा की राशि 5.25 करोड़ रूपये में खरीदा गया. शाहरुख (Shahrukh Khan) हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्राफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में अपने प्रदर्शन से सुर्खियों में हैं. जिस वक्त किंग्स पंजाब (Kings Punjab) की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बोली लगा रही थीं, उस वक्त शाहरुख (Shahrukh Khan) बस में सफर कर रहे थे. इस वीडियो को दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने पोस्ट किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बता दें, शाहरुख खान तमिलनाडु की टीम की तरफ से खेलते हैं, उस टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक हैं. जिस वक्त बोली लग रही थी, उस वक्त शाहरुख खान टीम के साथ बस में सफर कर रहे थे. वो खिलाड़ियों के साथ मोबाइल पर ऑक्शन देख रहे थे. उन पर जैसे ही करोड़ों की बोली लगना शुरू हुई, तो खिलाड़ी झूम उठे. वो शाहरुख खान के लिए खुशी मना रहे थे. वहां दिनेश कार्तिक भी मौजूद थे और वो भी खुशी मना रहे थे.

देखें Video:


शाहरूख ने पीटीआई से कहा, ‘‘इस साल मुझे कोई उम्मीद नहीं थी. सच बोलूं तो मेरे दिमाग में कुछ नहीं था (नीलामी के बारे में). लोग मेरे आईपीएल अनुबंध हासिल करने की संभावनाओं पर बात कर रहे थे लेकिन मैंने इस पर अधिक ध्यान नहीं दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहरूख को पता है कि आईपीएल किसी भी क्रिकेटर के लिए अपने खेल में निखार के लिए बड़ा मंच है. उन्होंने कहा, ‘‘आईपीएल किसी भी क्रिकेटर के लिए बहुत बड़ा मंच है. यहां आपको अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे बड़े खिलाड़ियों के खिलाफ और साथ खेलने का मौका मिलता है.