IPL 2020: निकोलस पूरन ने की चौके-छक्कों की बरसात, 28 गेंद पर ठोक डाले 53 रन - देखें पूरा Video

IPL 2020 KXIP Vs DC: निकोलस पूरन (Nicolas Pooran) क्रीज पर उतरे और बड़े-बड़े शॉट्स खेलकर मैच को जीत के करीब ले गए. उन्होंने 28 गेंद पर 53 रन की शानदार पारी खेली. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: निकोलस पूरन ने की चौके-छक्कों की बरसात, 28 गेंद पर ठोक डाले 53 रन - देखें पूरा Video

IPL 2020 KXIP Vs DC: निकोलस पूरन ने की चौके-छक्कों की बरसात, 28 गेंद पर ठोक डाले 53 रन - देखें पूरा Video

IPL 2020 KXIP Vs DC: आईपीएल (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स (Kings XI Punjab Vs Delhi Capitals) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां निकोलस पूरन (Nicolas Pooran) की तूफानी पारी की बदौलत पंजाब ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया. इसी के साथ पंजाब की अभी भी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें बरकरार हैं. किंग्स इलेवन एक तरफ तेज गति से रन बना रहा था, तो वहीं दूसरी तरफ उनके विकेट गिर रहे थे. लेकिन निकोलस पूरन (Nicolas Pooran) क्रीज पर उतरे और बड़े-बड़े शॉट्स खेलकर मैच को जीत के करीब ले गए. उन्होंने 28 गेंद पर 53 रन की शानदार पारी खेली. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

क्रिस गेल के आउट होने के बाद निकोलस पूरन क्रीज पर उतरे. उन्होंने आते ही सबसे खतरनाक गेंदबाजी कर रहे रविचंद्रन अश्विन की गेंदों की पिटाई करना शुरू कर दिया. फिर उन्होंने हर गेंदबाज की क्लास ली. उन्होंने इस पारी में 3 छक्के और 6 चौके जड़े. उन्होंने सबसे ज्यादा रन बाउंड्री से ही जोड़े. वो उस वक्त आउट हुए, जब पंजाब जीत के बिल्कुल करीब पहुंच चुका था.

देखें निकोलस पूरन की पारी का पूरा Video:

बेहतरीन फार्म में चल रहे धवन के 61 गेंदों पर नाबाद 106 रन की मदद से दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 164 रन बनाये. धवन ने 12 चौके और तीन छक्के लगाये लेकिन उनके अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज 20 रन तक भी नहीं पहुंचा.

दिल्ली के बाकी बल्लेबाजों की यह नाकामी उसे भारी पड़ी क्योंकि पिच में कोई गड़बड़ी नहीं थी. ऐसे में क्रिस गेल (13 गेंदों पर 29) के बावजूद पंजाब अपने तीन प्रमुख बल्लेबाजों को 56 रन पर गंवा चुका था. पूरन ने यहीं पर जिम्मेदारी संभाली तथा 28 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 53 रन बनाये. ग्लेन मैक्सवेल (24 गेंदों पर 32) ने भी अहम योगदान दिया. पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाये. दिल्ली का क्षेत्ररक्षण अच्छा नहीं रहा जिसका पंजाब ने फायदा उठाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब की यह दस मैचों में चौथी जीत है जिससे उसके आठ अंक हो गये हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है. दिल्ली की तीसरी हार है लेकिन वह 14 अंक लेकर अब भी शीर्ष पर है.